Qatar Open: Murray reaches quarterfinals after win over Zverev-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 8:31 am
Location
Advertisement

कतर ओपन: ज्वेरेव पर जीत के बाद मरे क्वोर्टर फाइनल में पहुंचे

khaskhabar.com : गुरुवार, 23 फ़रवरी 2023 3:22 PM (IST)
कतर ओपन: ज्वेरेव पर जीत के बाद मरे क्वोर्टर फाइनल में पहुंचे
दोहा | पूर्व विश्व नंबर 1 एंडी मरे ने तीन घंटे और तीन मिनट के कड़े मुकाबले के बाद अलेक्जेंडर ज्वेरेव को 7-6 (5), 2-6, 7-5 से हराकर कतर ओपन के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। इस इवेंट में दो बार के विजेता मरे का टाई-ब्रेक में पहला सेट उतार-चढ़ाव वाला रहा। दूसरे सेट में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन निर्णायक क्षण में उन्होंने एकमात्र ब्रेक अर्जित किया और बाद में जीत के लिए सफलतापूर्वक सर्विस की।

एटीपी टूर वेबसाइट ने मरे के हवाले से कहा, खिलाड़ियों के लिए यह बहुत मायने रखता है कि जब हम कोर्ट पर आते हैं, तो प्रशंसको से काफी ऊर्जा और शानदार माहौल प्राप्त करते हैं। उम्मीद है कि यह सप्ताह के बाकी हिस्सों में जारी रहेगा, लेकिन मुझे स्पष्ट रूप से आज रात उस माहौल में खेलने में मजा आया।

अंतिम सेट के टाई-ब्रेक में इतालवी लोरेंजो सोनेगो को हराने के लिए स्कॉट को पहले दौर में कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी। वह अगले दौर में फ्रांस के क्वालीफायर एलेक्जेंडर मुलर से खेलेंगे, जिन्होंने आठवीं वरीयता प्राप्त बोटिक वैन डी जैंडस्चुल्प को 6-2, 6-4 से हराया।

मरे ने अपने क्वार्टर फाइनल प्रतिद्वंद्वी के बारे में कहा, मैं उनसे इतना परिचित नहीं हूं, लेकिन स्पष्ट रूप से इस सप्ताह क्वालीफाइंग के माध्यम से एक अच्छा समय बिताया था। वह अब चार मैच खेल चुके हैं। इसलिए स्पष्ट रूप से इन परिस्थितियों को पसंद करते हैं।

उन्होंने कहा, मेरे कोच आज रात मेरे खेल से थोड़ा और परिचित होने के लिए निश्चित रूप से वीडियो और अन्य चीजें देखेंगे, लेकिन यह मेरे लिए कल क्वार्टर में मौका है और इसके लिए तैयार होने का समय है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement