Play Online Card Games Win Real Cash-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:25 pm
Location
Advertisement

ऑनलाइन कार्ड खेल खेलें और रियल कैश जीतें

khaskhabar.com : सोमवार, 13 मार्च 2023 7:14 PM (IST)
ऑनलाइन कार्ड खेल खेलें और
रियल कैश जीतें
हम सभी यह जानते है की, कार्ड गेम का इतिहास हमरे देश का ऐतिहासिक इतिहास है और की हजारों सालों से जुड़ा हुआ है। परंतु 20वीं शताब्दी के बाद कार्ड गेम यह काफी लोकप्रिय हो गया है। और साथ ही जबसे कार्ड गेम व रमी अनलाइन अवतरित हुआ है तब से इसकी लोकप्रियता का कोई ठिकाना ही नहीं रहा है। पहले यह खेल कुछ ही लोग जानते थे पर अनलाइन आने के बाद यह खेल करोड़ों लोगों तक पहुँच गया है।

अनलाइन कार्ड गेम को ले कर सबके मन में बहुत से सवाल उठे होंगे, और जायज भी है । पहला सवाल तो यही होगा की अनलाइन कार्ड खेल के जरिए क्या धन अर्जित कर सकते है या नहीं? इसका जवाब हाँ है, आप इस खेल के माध्यम से बहुत सी उच्च धन राशि कमा सकते है। अगर आप अनलाइन कार्ड खेल को अपना पेशा बनाना चाहते है तो आपको बहुत ही कौशल की आवश्यकता पड़ेगी और आपको अपने कौशल में सुधार करना होगा और बहुत अधिक अभ्यास करना होगा।

असली धन राशि के लिए खेल खेलना किसी भी खिलाड़ी के लिए सबसे बड़ी जीत में से एक है। यह खेल को आकर्षक, मज़ेदार और मनोरंजन से भरपूर बनाता है जिसे अनदेखा करना लघभग नामुमकिन है। ऑनलाइन रम्मी सबसे लोकप्रिय कार्ड गेम में से एक है जो पूरी तरह से कौशल पर आधारित है। हालांकि, यह सब बस सुनने में अच्छा लगता है, पर सबसे महत्वपूर्ण बात यह समझना है कि गेम कैसे खेला जाता है और असली नकद टूर्नामेंट खेलते समय किन बातों का ध्यान रखा जाता है। प्रत्येक खिलाड़ी को यह समझने की जरूरत है कि धन राशि के साथ सीमा के अंतर्गत कैसे खेलें। ऑनलाइन रमी मनोरंजन के लिए बनाया गया है और उस पर सही तरह से संतुलन बनाना बेहद आवश्यक है।

● सबसे पहले, अपनी ईमेल आईडी या मोबाइल नंबर के साथ रमी वेबसाइट पर रजिस्टर करें।
● पंजीकरण के बाद, आपका अकाउंट देखने के लिए मेरा खाता or my account टैब पर क्लिक करें।
● अपना ईमेल और मोबाइल नंबर की जांच पूरी करे। / ईमेल और मोबाइल नंबर को वेरिफाय करें।
● प्रोफ़ाइल को पूरा कम्प्लीट होने के बाद, प्ले रम्मी पर क्लिक करें और पसंदीता रमी प्रकार चुने।
● वास्तविक धन राशि का का गेम खेलने के लिए, पहले आपको नकद चिप्स खरीदने होंगे, वहाँ हमारे "चिप्स खरीदें" टैब पर क्लिक करें।
● उसके बाद आप पैसे के लिए नीचे दिए गए रम्मी गेम व 13 कार्ड खेलना शुरू करें।
वास्तविक धन राशि के लिए ऑनलाइन रमी खेले, और उसके कुछ लाभ नीचे दिए गए है। रमी कैश गेम धन राशि जोड़ने का सबसे अच्छा तरीका है जो सार्थक है। उपहार वाउचर की जगह असली धन राशि हमेशा मददगार मददगार साबित होती है। धन राशि के लिए ऑनलाइन रमी खेलने के कुछ लाभ यहां दिए गए
हैं।● आपको भारत के सर्वश्रेष्ठ रमी खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने का अवसर मिलेगा। ● यह एक चुनौतीपूर्ण खेल है और बड़े नकद पुरस्कार खेल जीतने पर आपको प्राप्त हो सकते है।
● अधिक खेलने के लिए या आपके खाते में जोड़ने के लिए एड कैश का उपयोग किया जा सकता है।
● जब आप खाते में पैसा जोड़ते हैं तो बड़े बोनस विकल्प भी मिलते है
● रमी खेलने से आपको असली कैश गेम पर कैशबैक ऑफर प्राप्त हो सकते है।
● जब आप एक कैश प्लेयर बन जाते हैं तो आपकी जीवनशैली में सुधार होता है
● मनी टेबल पर रमी के कौशल आधारित खेल के साथ आत्मविश्वास में वृद्धि होती है।
● उच्च हिस्सेदारी वाले नकद खेलों व विशेषज्ञ रम्मी खिलाड़ियों के उच्च क्लबों में जाने का अवसर भी प्राप्त होता है।
● आपके खाते से सुरक्षित व तत्काल निकासी संभव है।
● रमी मे सबसे रोमांचक कैश गेम्स और टूर्नामेंट्स का मज़ा लें और रोमांचक धन राशि पुरस्कार जीतें।
● हर हफ्ते रोमांचक टूर्नामेंट में भाग लें और करोड़ों रुपये के पुरस्कार पूल से जीतें।
● प्रतिदिन रोमांचक बोनस और कैशबैक प्राप्त करें और कैश गेम और टूर्नामेंट खेलने के लिए जीते गए कैश का इस्तेमाल करें।
● टूर्नामेंट में बहुत सी धनराशि जीती जा सकती है और साथ ही कार, मोटरबाइक, iPhone, iPad और MacBook जैसे अधिक माँग वाले पुरस्कार भी, परंतु सिर्फ जीटेने पर जिसके लिए आओको बहुत अभ्यास करना होगा।

1. 101 पूल- यह एक 13 कार्ड वाला खेल है, यह खेल 2 और 6 खिलाड़ियों के बीच खेला जाता है। रमी में आप रु5 से ले कर रु10,000 - तक का प्रवेश शुल्क के साथ बहुत सारे टेबल हैं, हालांकि, जो खिलाड़ी 101 अंक तक पहुंचता है उसे दूर कर दिया जाता है और जो खिलाड़ी खेल को अंत में सबसे पहले छोड़ देगा, उसे विजेता घोषित कर दिया जाता है।

2. 201 पूल: रमी गेम 101 पूल गेम के समान है, लेकिन यहां जो खिलाड़ी पहले 201 अंक तक पहुंच जाएगा, वह वहीं समाप्त हो जाएगा। बहुत ही शांति और एकाग्रता से खेल को खेले।

3. डील रमी- गेम का एक सेट उन सभी खिलाड़ियों के द्वारा खेला जाता है जिन्होने उसी वक्त टेबल जॉइन किया हो, और 3 सेट के अंत में सब से कम अंक वाले खिलाड़ी को उस खिलाड़ी को विजेता घोषित किया जाता है। रमी 2 और 6 खिलाड़ियों के बीच खेला जाता है।

4. डील रमी- यह ऊपर दिए गए 3 डील के जेसा ही है, लेकिन यहां यह 2 गेम का एक सेट है। खिलाड़ी प्रत्येक 160 अंक से खेल शुरू करेंगे और खेल के आखिर में जिस खिलाड़ी के सबसे ज़्यादा अंक आएंगे उसे ही विजेता घोषित किया जाएगा।

5. मेगा वीकेंड टर्नी- यह है महीने की सबसे बाद साप्ताहिक टर्नी जिसे मेगा वीकेंड टर्नी कहा जाता है, यह हर शनिवार दोपहर 3 बजे और हर रविवार दोपहर 4 बजे शुरू होता है और जिससे आप 2 लाख तक के आकर्षक इनाम जीत सकते है।

कार्ड का खेल बहुत ही अधिक स्तर पर घर में खेला जाने वाला खेल है। अभी एप डाउनलोड करें और अनलाइन गेम खेलना शुरू कीजिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement