Murray defeated Wawrinka in the second round-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:39 am
Location
Advertisement

वावरिंका को हराकर मरे दूसरे दौर में

khaskhabar.com : मंगलवार, 16 अगस्त 2022 3:03 PM (IST)
वावरिंका को हराकर मरे दूसरे दौर में
सिनसिनाटी।मांट्रियल में अमेरिका के टेलर फ्रिट्ज से पहले दौर में बाहर होने के एक सप्ताह बाद स्कॉटलैंड के दिग्गज खिलाड़ी एंडी मरे ने स्विट्जरलैंड के स्टेनिस्लास वावरिंका के साथ अपनी लम्बी प्रतिद्वंद्विता में एक नया अध्याय जोड़ते हुए स्विस खिलाड़ी को वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन के पहले राउंड में कड़े संघर्ष में 7-6(3), 5-7, 7-5 से हरा दिया। पूर्व नंबर एक मरे ने बेसलाइन से बेहतर खेल दिखाते हुए यह संघर्षपूर्ण मुकाबला दो घंटे 34 मिनट में जीता। 35 वर्षीय मरे ने तीसरे और निर्णायक सेट में एक ब्रेक से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए शानदार बैकहैंड से जीत हासिल की और वावरिंका के खिलाफ अपना करियर रिकॉर्ड 13-9 पहुंचा दिया।

अपनी इस मैराथन जीत के बाद मरे ने सिनसिनाटी में अपना रिकॉर्ड 35-14 पहुंचा दिया है जहां वह 2008 और 2011 में ट्रॉफी जीत चुके हैं। मरे का दूसरे राउंड में इंग्लैंड के कैमरून नोरी से मुकाबला होगा जिन्होंने डेनमार्क के होल्गेर रुने को 7-6(5), 4-6, 6-4 से पराजित किया।

मरे ओहियो में पिछले सप्ताह मांट्रियल में पहले राउंड में बाहर होने के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद पहुंचे थे। इस सत्र में मरे ने हालांकि प्रभावशाली प्रदर्शन के संकेत दिए हैं जिसकी बदौलत वह 2018 के बाद से पहली बार एटीपी रैंकिंग में टॉप 50 में पहुंचे हैं। उन्होंने सिडनी और स्टटगार्ट में फाइनल में जगह बनायी थी।

वावरिंका 13वीं बार एटीपी मास्टर्स 1000 इवेंट में खेल रहे थे। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 2012 में सेमीफाइनल में पहुंचना रहा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement