Michael Bracewell will replace Will Jaques in RCB-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 3:47 pm
Location
Advertisement

RCB में माइकल ब्रेसवेल लेंगे विल जैक्स की जगह

khaskhabar.com : शनिवार, 18 मार्च 2023 3:07 PM (IST)
RCB में माइकल ब्रेसवेल लेंगे विल जैक्स की जगह
नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के स्पिन गेंदबाजी हरफनमौला माइकल ब्रेसवेल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चोटिल विल जैक्स की जगह चुना है। जैक्स को यह चोट इंग्लैंड के बांग्लादेश दौरे पर लगी थी और वह आईपीएल से बाहर हो गए थे।

जैक्स को बेंगलुरु ने 3.2 करोड़ रुपये में खरीदा था, हालांकि ब्रेसवेल को उनका बेस प्राइज एक करोड़ रुपये ही मिलेगा। वहीं श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम में ब्रेसवेल की जगह रचिन रवींद्र को बुलाया गया है।

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टेड ने कहा कि इस साल भारत में वनडे विश्व कप को देखते हुए ब्रेसवेल का आइपीएल में खेलना महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा, "आईपीएल में खेलने से ब्रेसवेल भारतीय परिस्थितियों के आदी होंगे और इससे हमें विश्व कप में फायदा हो सकता है।"

ब्रेसवेल ने न्यूजीलैंड के लिए सात टेस्ट, 19 वनडे और 16 टी20आई खेले हैं। 117 टी20 मैचों में उनके नाम 133 के स्ट्राइक रेट से 2284 रन है, वहीं 6.52 की इकॉनमी से उनके नाम 40 विकेट भी हैं।

बेंगलुरु का पहला मैच दो अप्रैल को मुंबई इंडियंस से बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में है। यह 2019 के बाद उनका पहला घरेलू मुकाबला होगा।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement