Legends League Cricket: Jaipur Sawai Mansingh Stadium to host the final-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 29, 2022 3:38 pm
Location
Advertisement

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के फाइनल की मेजबानी करेगा जयपुर का सवाई मानसिंह स्टेडियम

khaskhabar.com : गुरुवार, 29 सितम्बर 2022 6:55 PM (IST)
लीजेंड्स लीग क्रिकेट के फाइनल की मेजबानी करेगा जयपुर का सवाई मानसिंह स्टेडियम
जोधपुर । भारत में पहली बार हो रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 का फाइनल मैच 5 अक्टूबर को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा। लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने बताया कि जयपुर को मैदान और शहर की ऐतिहासिक प्रासंगिकता को ध्यान में रखते हुए बड़े मैच के लिए स्थान के रूप में चुना गया है, जिसने अतीत में विश्व स्तरीय क्रिकेट मैचों की मेजबानी की है।

रहेजा ने कहा, "यह एक शानदार स्टेडियम है और हमें उम्मीद है कि प्रशंसकों को खेल के दिग्गजों को विजेता ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा करते देखने के अनुभव का पूरा आनंद मिलेगा।"

इस बीच, जोधपुर का बरकतुल्लाह खान स्टेडियम 2012 के बाद पहली बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सितारों का गवाह बनेगा, क्वालीफायर और एलिमिनेटर मैचों सहित चार मैचों की मेजबानी करेगा।

क्वालीफायर 2 अक्टूबर को खेला जाएगा जिसमें लीग चरण की शीर्ष दो टीमें फाइनल में जगह बनाने के लिए भिड़ेंगी। वहीं, 3 अक्टूबर को होने वाले एलिमिनेटर मैच में तीसरे स्थान पर रहने वाली टीम और क्वालीफायर में हारने वाली टीम के बीच मुकाबला होगा।

आयोजकों ने पहले कटक में सभी महत्वपूर्ण मैचों के लिए मेजबानी के बारे में विचार किया था, लेकिन उस समय के आसपास शहर में उत्सवों के परिणामस्वरूप निर्णय को बदल दिया गया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement