Jos Buttler working hard to play ahead of T20 World Cup-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 17, 2024 2:29 am
Location
Advertisement

टी20 विश्व कप से पहले खेलने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे जोस बटलर

khaskhabar.com : गुरुवार, 29 सितम्बर 2022 3:04 PM (IST)
टी20 विश्व कप से पहले खेलने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे जोस बटलर
लाहौर| इंग्लैंड के नियमित कप्तान जोस बटलर ने कहा कि वह अगले महीने आस्ट्रेलिया में शुरू होने वाले टी20 विश्व कप से पहले चोट से उबरने के बाद वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। बटलर ने 18 अगस्त के बाद से द हंड्रेड के दौरान चोट के कारण कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है। वह पाकिस्तान के सात टी20 दौरे पर हैं, जहां वह अपने साथियों को देख रहे हैं।

22 अक्टूबर को पर्थ में अफगानिस्तान के खिलाफ अपने टी20 विश्व कप के शुरूआती मैच से पहले इंग्लैंड के पाकिस्तान के खिलाफ दो और आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन और टी20 मैच होने के साथ, बटलर काफी सतर्क हैं और पूरी फिटनेस के साथ खेलने के लिए वापसी करने में समय ले रहे हैं।

बटलर ने कहा, "मैं अब अच्छा महसूस कर रहा हूं। जल्द ही खेलना अच्छा होगा लेकिन विश्व कप के साथ हमें सतर्कता जरूरी है। मुझे ऐसा लगता है कि यह एक विश्व कप मैच था, कल मैं खेल सकता था लेकिन मैं थोड़ा सतर्क हो रहा हूं और जल्दबाजी करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं।"

इंग्लैंड की टीम में एक गैर खिलाड़ी सदस्य के रूप में, बटलर को विभिन्न परिस्थितियों में अपने साथियों के बारे में जानने का मौका मिल रहा है।

उन्होंने कहा, "यहां रहना और निरीक्षण करना काफी अनोखी स्थिति है। मैं टीम को सुनना और चीजों के बारे में उनके तरीके को देखकर बहुत कुछ सीख रहा हूं और सोच रहा हूं कि ऐसे समय में क्या करना चाहिए।"

उन्होंने आगे कहा, "(स्टैंड-इन कप्तान) मोईन अली शानदार रहे हैं। मैंने उन्हें टीम का नेतृत्व करने और इसे कप्तान के रूप में लेने के लिए बहुत कुछ कहा है और वह शानदार रहे हैं। वह हमेशा की तरह और मैदान पर समूह के आसपास महान खिलाड़ी हैं। मैं उनसे प्रभावित हुआ हूं।"

बटलर टी 20 विश्व कप में इंग्लैंड के लिए ओपनिंग करने के लिए तैयार हैं और उन्होंने उभरते बल्लेबाज हैरी ब्रुक को टूर्नामेंट के सलामी बल्लेबाज के लिए मध्य क्रम में जगह मिलने का संकेत दिया, जैसा कि उन्हें कराची में तीसरे मैच में 35 गेंदों में नाबाद 81 रन बनाते हुए देखा गया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement