Jayant Yadav gives example of Ashwin, Jadeja and Kumble-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 8:40 pm
Location
Advertisement

जयंत यादव ने कहा, जब आप अश्विन, जडेजा, कुंबले जैसे...

khaskhabar.com : गुरुवार, 06 अप्रैल 2017 11:05 AM (IST)
जयंत यादव ने कहा, जब आप अश्विन, जडेजा, कुंबले जैसे...
नई दिल्ली। भारत के अधिकतर क्रिकेट खिलाड़ी जहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अच्छा प्रदर्शन कर जून में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में जगह बनाने के बारे में सोच रहे हैं वहीं ऑफ स्पिन गेंदबाज जयंत यादव का कहना है कि चैंपियंस ट्रॉफी के बारे में सोचने के लिए अभी काफी समय है। जयंत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ बीती श्रृंखला के दौरान एकदिवसीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। उनके नाम हालांकि सिर्फ एक ही एकदिवसीय मैच दर्ज है।

जयंत आईपीएल के 10वें संस्करण में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलेंगे। उनका कहना है कि अभी वे सिर्फ आईपीएल पर ही ध्यान दे रहे हैं। जयंत ने सवांददाता सम्मेलन में कहा, मैं इतना आगे के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मैं एक दिन को लेकर ही चलता हूं। जो होना है होगा।

उन्होंने कहा, मैं इस आईपीएल को भारतीय टीम में अपनी दावेदारी पेश करने के तौर पर नहीं देख रहा हूं, बल्कि मैं इसे अपनी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए अच्छा प्रदर्शन करने के तौर पर देख रहा हूं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हालिया श्रृंखला के पहले मैच में खेलने के बाद टीम से बाहर हुए जयंत ने कहा कि उन्हें अपनी टेस्ट काबिलियत पर कोई शक नहीं है और उनका ध्यान अलग-अलग परिस्थिति में गेंदबाजी करने के बारे में सीखने पर है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement