Jasprit Bumrah included in Indian ODI squad for series against Sri Lanka-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 7:00 am
Location
Advertisement

जसप्रीत बुमराह श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय वनडे टीम में शामिल

khaskhabar.com : मंगलवार, 03 जनवरी 2023 5:03 PM (IST)
जसप्रीत बुमराह श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय वनडे टीम में शामिल
मुंबई | तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को श्रीलंका के विरुद्ध इस महीने खेले जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

पीठ में स्ट्रेस फ्ऱैक्च र की समस्या से ठीक होने के बाद बुमराह की भारतीय टीम में वापसी हुई है। बुमराह ने सितंबर में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध घर पर खेली गई टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज में हिस्सा लिया था जहां उनकी यह चोट फिर से उभरी। इसके बाद उन्हें टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम से हटाया गया था।

चयनकर्ता शुरू में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में उनकी वापसी को लेकर सतर्क थे, लेकिन तब से उनकी प्रगति को संतोषजनक माना गया है। माना जा रहा है कि बुमराह ने पिछले एक सप्ताह में अपनी ट्रेनिंग और गेंदबाजी में सुधार किया है जिसके बाद उनका चयन हुआ है।

भारत को श्रीलंका के विरुद्ध 10, 12 और 15 जनवरी को तीन वनडे मैच खेलने हैं।

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय दल : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, के एल राहुल (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement