Jason Roy eyes World Cup spot despite ending England contract-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 7:50 pm
Location
Advertisement

इंग्लैंड का अनुबंध खत्म करने के बावजूद जेसन रॉय की निगाहें विश्व कप टीम में जगह बनाने पर

khaskhabar.com : शुक्रवार, 26 मई 2023 6:09 PM (IST)
इंग्लैंड का अनुबंध खत्म करने के बावजूद जेसन रॉय की निगाहें विश्व कप टीम में जगह बनाने पर
लंदन। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के साथ अपना अनुबंध रद्द करने के बावजूद इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय अभी भी इस साल के अंत में भारत में होने वाले क्रिकेट विश्व कप में अपने देश का प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं।

गुरुवार को, रॉय ने पुष्टि की कि संयुक्त राज्य अमेरिका में एक नई व्हाइट-बॉल प्रतियोगिता एमएलसी के साथ साइन अप करने के लिए सहमत होने के बाद उन्होंने ईसीबी के साथ अपने अनुबंध के अंतिम महीनों को रोक दिया है।

उन्होंने हालांकि यह स्पष्ट कर दिया है कि उन्होंने यह फैसला इंग्लैंड के लिए खेलने की अपनी उम्मीदों को खत्म किए बिना लिया है लेकिन वह अंतरराष्ट्रीय चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

ईसीबी के साथ समझौते का मतलब है कि रॉय इस साल अक्टूबर-नवंबर में भारत में होने वाले आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप में इंग्लैंड की टीम में जगह हासिल करने पर भी नजर रख सकते हैं।

रॉय ने एक बयान में कहा, "मुझे उम्मीद है कि मैं इंग्लैंड के लिए और कई साल खेलूंगा, यह मेरी प्राथमिकता है। बिना किसी केंद्रीय अनुबंध के एकल प्रारूप के खिलाड़ी के रूप में, मैं इस प्रतियोगिता में खेलने का अवसर लेना चाहता था क्योंकि वर्तमान में इंग्लैंड के साथ कोई शेड्यूलिंग संघर्ष नहीं है।"

उन्होंने कहा, "इंग्लैंड के खिलाड़ी के रूप में जितना संभव हो उतना प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलने से मुझे फायदा होता है। बस स्पष्ट होने के लिए, मेरी प्राथमिकता इंग्लैंड क्रिकेट है, विशेष रूप से विश्व कप।"

एमएलसी टेक्सास के ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम में 13-30 जुलाई तक होने वाला है जिसे भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों से महत्वपूर्ण समर्थन प्राप्त है: छह फ्रेंचाइजी में से चार में ऐसे निवेशक हैं जो आईपीएल टीमों के मालिक हैं, जबकि क्रिकेट विक्टोरिया और क्रिकेट न्यू साउथ वेल्स की अन्य दो में हिस्सेदारी है। ।

लीग के उद्घाटन सत्र का इंग्लिश समर के साथ एक मामूली टकराव होता है: टी20 ब्लास्ट के सेमीफाइनल और फाइनल 15 जुलाई को होने हैं, जबकि फाइनल डे और 1 अगस्त को हंड्रेड की शुरूआत के बीच काउंटी चैंपियनशिप के दो राउंड होने हैं।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement