IPL 2017 Preview: Delhi Daredevils eye fresh start against depleted Royal Challengers Bangalore-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 10:23 am
Location
Advertisement

IPL-10 : हार को भुला दिल्ली के खिलाफ जीत चाहेंगे चैलेंजर्स

khaskhabar.com : शनिवार, 08 अप्रैल 2017 11:52 AM (IST)
IPL-10 : हार को भुला दिल्ली के खिलाफ जीत चाहेंगे चैलेंजर्स
बेंगलुरु। दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स की टीमें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में पहली जीत के इरादे से आज मैदान पर उतरेंगी। एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में बेंगलोर के अब्राहम डिविलियर्स के खेलने पर अब भी संशय है। टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली पहले ही टीम से बाहर हैं। चोटों से जूझ रही बेंगलोर को इस संस्करण के पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार मिली थी। इस मैच में टीम की कमान आस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटसन ने संभाली थी। कोहली और डिविलियर्स के अलावा चैलेंजर्स की टीम में सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल भी नहीं हैं।

चैलेंजर्स की उम्मीद बल्लेबाजी में पूरी तरह से वेस्टइंडीज के क्रिस गेल पर टिकी हैं। टीम को उम्मीद होगी कि वह दिल्ली के खिलाफ अपने बल्ले का जौहर दिखाएंगे। उनके अलावा कप्तान वॉटसन, केदार जाधव, मनदीप सिंह, ट्रेविस हेड और सचिन बेबी पर टीम की जिम्मेदारी होगी। पहले मैच में इंग्लैंड के टाइमल मिल्स के नेतृत्व में अच्छे गेंदबाजी आक्रमण के बाद भी चैलेंजर्स की टीम सनराइजर्स के युवराज सिंह, मोएजिज हेनरिक्स और शिखर धवन को रोक नहीं पाई थी। मिल्स के अलावा चैलेंजर्स के पास श्रीनाथ अरविंद, हरफनमौला खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल हैं।

आईपीएल से पहले ही दिल्ली को बुरी खबरें मिल चुकी हैं। वह इस संस्करण में क्विंटन डी कॉक, ज्यां पॉल ड्यूमिनी के बिना उतर रही है। वहीं श्रेयस अय्यर भी टीम से बाहर चल रहे हैं। उसके पास हालांकि क्रिस मौरिस, कोरी एंडरसन और कार्लोस ब्राथवेट जैसे आतिशी बल्लेबाज हैं जो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण को ध्वस्त कर सकते हैं। इनके अलावा दिल्ली की टीम में सैम बिलिंग्स, करुण नायर, ऋषभ पंत और संजू सैमसन जैसे युवा बल्लेबाज भी हैं।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement