IPL-10 : Reaction of champion mumbai indians player pollard, simmons and krunal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 9:50 pm
Location
Advertisement

ये है चैंपियन मुंबई इंडियंस के पोलार्ड, सिमंस व क्रुणाल की प्रतिक्रिया

khaskhabar.com : सोमवार, 22 मई 2017 1:16 PM (IST)
ये है चैंपियन मुंबई इंडियंस के पोलार्ड, सिमंस व क्रुणाल की प्रतिक्रिया
हैदराबाद। राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में रविवार रात खेले गए आईपीएल-10 के रोमांचक फाइनल में मुंबई इंडियंस ने राइजिंग पुणे सुपरजाएंट को केवल एक रन से हराया और तीसरी बार यह खिताब अपने नाम किया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई ने निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर पुणे के सामने 130 रनों का लक्ष्य रखा और अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर पुणे को छह विकेट लेकर 128 रनों पर रोक दिया।

जीत के बाद मुंबई के हरफनमौला कैरेबियाई खिलाड़ी केरन पोलार्ड ने फाइनल में दिखाई गई एकता को सराहा है। पोलार्ड ने कहा, टीम ने कई बार एकजुटता का प्रदर्शन किया है और रविवार के मैच में भी यहीं हुआ। क्रुणाल पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी की और हमें मैच में बनाए रखा। वेस्टइंडीज के बल्लेबाज ने कहा, टीम के खिलाडिय़ों ने कई बार अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है और मुश्किल समय में भरोसे को बनाए रखा है।

हम रोमांचक मैच में खिताबी जीत हासिल करने में कामयाब रहे। पोलार्ड के हमवतन खिलाड़ी लेंडल सिमंस ने कहा कि मुंबई की टीम शानदार है और इससे ही उन्हें तीसरा खिताब जीतने में मदद मिली है। सिमंस ने कहा, हमारी टीम के कई खिलाड़ी विजेता हैं और उनमें बड़े और रोमांचक मैच खेलने की क्षमता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement