IPL-10 : Delhi Daredevils captain Zaheer Khan to get win against RPS-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 10:04 am
Location
Advertisement

‘RPS के अजिंक्य रहाणे को उस गेंद पर शॉट खेलना ही था’

khaskhabar.com : शनिवार, 13 मई 2017 6:30 PM (IST)
‘RPS के अजिंक्य रहाणे को उस गेंद पर शॉट खेलना ही था’
नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में शुक्रवार को राइजिंग पुणे सपुरजाएंट को मात देने वाली दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान ने कहा है कि उनके लिए जीत की लय को बरकरार रखना जरूरी है। दिल्ली ने अपने घरेलू फिरोज शाह कोटला मैदान पर खेले गए मुकाबले में पुणे को सात रन से हराया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने करुण नायर के 64 रनों के दम पर पुणे के सामने 169 रनों का लक्ष्य रखा था।

पुणे की टीम यह स्कोर हासिल नहीं कर सकी और सात विकेट खोकर 161 रन ही बना सकी। दिल्ली चूंकि पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है, लेकिन पुणे के लिए उसने प्लेऑफ की मुश्किलें जरूर बढ़ा दी हैं। मैच के बाद जहीर ने कहा, हमारे लिए जीत की लय बरकरार रखना बेहद जरूरी था। यह हमारी टीम का अच्छा प्रदर्शन था। यह अलग तरह की विकेट थी। हमारा लक्ष्य 170 के स्कोर तक पहुंचना था। अगर 180-190 होते तो यह हमारे लिए बोनस होता।

उन्होंने कहा, हम जानते थे कि स्पिनर असरदार साबित होंगे। हम हमेशा से मैच में थे। हमने जिस तरह का कार्यक्रम बनाया वो हमारे लिए फायदेमंद साबित हुआ। जहीर ने पुणे की पारी की पहली गेंद पर उसके सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को खूबसूरत गेंद पर बोल्ड किया था। इस पर जहीर ने कहा, मैंने जिस लेंग्थ पर गेंद डाली थी वह सटीक थी। रहाणे को उस पर शॉट खेलना ही था।

मैं अंत तक नाबाद लौटना चाहता था : नायर


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement