Gautam Gambhir reaction about Umesh Yadav and Andre Russell for kkr in IPL-10-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:31 pm
Location
Advertisement

उमेश-रसैल की गैरमौजूदगी को लेकर बोले कप्तान गौतम गंभीर

khaskhabar.com : शुक्रवार, 07 अप्रैल 2017 5:32 PM (IST)
उमेश-रसैल की गैरमौजूदगी को लेकर बोले कप्तान गौतम गंभीर
राजकोट। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा है कि पहले दो मैच में तेज गेंदबाज उमेश यादव के न रहने से टीम को नुकसान हो सकता है। उन्होंने साथ ही कहा है कि उमेश की गैरमौजूदगी अन्य खिलाडिय़ों के लिए मौका साबित हो सकती है। उमेश कोलकाता के घर में होने वाले पहले मैच में 13 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ वापसी कर सकते हैं। कोलकाता की टीम शुक्रवार को गुजरात लॉयंस के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी।

गंभीर ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, उमेश का न होना हमारे लिए हैरानी भरा था क्योंकि जिस तरह की फॉर्म में वो हैं, हमें लगता है कि अगर वो शुरुआत में हमारे साथ होते तो हमारे लिए काफी फायदेमंद साबित होता, लेकिन इससे दूसरे खिलाडिय़ों को मौका मिलेगा। हमारे पास अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है। इसलिए उम्मीद है कि वह अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

उमेश की मौजूदा स्थिति के बारे में पूछने पर कप्तान ने कहा, इस समय मैं कह सकता हूं कि वे उपलब्ध हैं। बस थोड़ा काम ज्यादा होने का मामला है, फिटनेस की कोई समस्या नहीं है। वह तीसरे मैच में हमारे साथ होंगे जो हमारे लिए अच्छा होगा। कोलकाता की टीम में वेस्टइंडीज के आंद्रे रसैल भी नहीं हैं। वह डोपिंग के कारण एक साल का प्रतिबंध झेल रहे हैं।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement