For Brazil it is a disappointment, says Wayne Rooney on Neymar injury-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 3, 2023 11:36 pm
Location
Advertisement

रूनी ने नेमार की चोट पर कहा.. ब्राजील के लिए यह निराशा है

khaskhabar.com : शनिवार, 26 नवम्बर 2022 3:08 PM (IST)
रूनी ने नेमार की चोट पर कहा.. ब्राजील के लिए यह निराशा है
नई दिल्ली । इंग्लैंड के महान फुटबॉलर वायने रूनी का महसूस करना है कि नेमार के चोटिल हो जाने के बावजूद ब्राजील के पास पर्याप्त ताकत है। इस बात की पुष्टि हुई है कि नेमार टखने में चोट के कारण स्विट्जरलैंड के खिलाफ अपनी टीम का अगला विश्व कप मैच नहीं खेल पाएंगे। नेमार को यह चोट सर्बिया के खिलाफ मैच के दौरान लगी थी जिसे ब्राजील ने 2-0 से जीता था।

नेमार गुरूवार को सर्बिया के खिलाफ ग्रुप जी मैच में कतर में लुसैल स्टेडियम में दूसरे हाफ में निकोला मिलेंकोविच से टकरा गए थे जिससे उन्हें टखने में चोट आयी थी। मैच में 10 मिनट शेष रहते उन्हें बाहर जाना पड़ा था और उनकी जगह सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी मैदान में आया था।

इस चोट के कारण नेमार अब 28 नवम्बर को स्टेडियम 974 में स्विट्जरलैंड के खिलाफ होने वाले ब्राजील के अगले मैच में नहीं खेल पाएंगे। रूनी ने कहा, "मुझे यकीन है कि नेमार निराश होंगे, ब्राजील को भी निराशा होगी लेकिन उनके पास अपनी टीम में काफी प्रतिभा है।"

रूनी ने स्पोर्ट्स 18 और जियो सिनेमा पर वीसा मैच सेंटर पर कहा, "आप देख सकते हैं कि जब वह बाहर गए तो इसका टीम पर कोई असर नहीं पड़ा। वे अपनी गति और ताकत के साथ खेलते रहे। हां एक झटका है लेकिन ब्राजील के पास इस झटके से उबर कर खेलने के लिए बहुत कुछ है।"

पुर्तगाल के फुटबॉल लीजेंड लुइस फिगो ने कहा कि जो कोई भी नेमार की जगह लेगा वह उस स्तर का नहीं होगा जिस स्तर के नेमार हैं। नेमार नेमार हैं। आप उनकी क्वालिटी या टीम में उनकी जगह के महžव को बदल नहीं सकते।

नेमार के अलावा ब्राजील के राइट बैक प्लेयर दानिलो भी टखने की चोट के कारण स्विट्जरलैंड के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement