FC Bengaluru Uniteds overseas players will add strength to the team-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 9:11 pm
Location
Advertisement

एफसी बेंगलुरु यूनाइटेड के विदेशी खिलाड़ी टीम में मजबूती प्रदान करेंगे

khaskhabar.com : मंगलवार, 27 सितम्बर 2022 1:28 PM (IST)
एफसी बेंगलुरु यूनाइटेड के विदेशी खिलाड़ी टीम में मजबूती प्रदान करेंगे
बेंगलुरु| एफसी बेंगलुरू यूनाइटेड ने मौजूदा सीजन के लिए अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों जाइरो रोड्रिग्स और मोहम्मद कडौह को टीम में शामिल करके अपनी टीम को और मजबूत कर लिया है। दो बार के बीडीएफए चैंपियन ने उच्चतम क्षमता के दो खिलाड़ियों के साथ करार किया और फिर से खिताब के लिए चुनौती देने के लिए तैयार हैं।

एफसीबीयू ने अपनी डिफेंसिव को मजबूत करने और सेट पीस से हमला करने के लिए 29 वर्षीय जाइरो रॉड्रिक्स को टीम में शामिल किया है। इससे पहले, जायरो आईएसएल में केरला ब्लास्टर्स के लिए खेल चुके हैं।

उन्होंने अपने पेशेवर करियर की शुरूआत 2011 में ब्राजील में अमेरिका फुटबॉल क्लब के साथ की थी, जिसमें उन्होंने गोयस एस्पोर्टे क्लब और सैंटोस के साथ अपने विकास को आगे बढ़ाया था। जायरो अपने साथ ताकत और एक मजबूत आक्रमण करने की प्रवृत्ति को लाते हैं।

लेबनान इंटरनेशनल, मोहम्मद कडौह, महत्वपूर्ण गोल करने के लिए एफसीबीयू में एक स्ट्राइकर के रूप में शामिल हुए। उन्होंने जूनियर रैंकों के माध्यम से लगातार आगे बढ़ने का आनंद लिया और युवा स्तरों पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लेबनान का प्रतिनिधित्व किया।

उन्होंने बांग्लादेश प्रीमियर लीग चैंपियन बशुंधरा किंग्स का सफलतापूर्वक प्रतिनिधित्व किया है। वह मध्य पूर्व में सभी लीगों में खेल चुके हैं और अपनी गोल स्कोरिंग क्षमताओं के लिए प्रसिद्ध हैं।

एफसी बेंगलुरू यूनाइटेड के मुख्य कोच खालिद जमील, अनुभवी खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करने की घोषणा करते हुए रोमांचित थे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement