Fans coming back to ISL this season will have a massive impact, says Sunil Chhetri-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 7:52 am
Location
Advertisement

इस आईएसएल सीजन में प्रशंसकों के आने से बड़ा प्रभाव पड़ेगा : सुनील छेत्री

khaskhabar.com : सोमवार, 05 सितम्बर 2022 5:07 PM (IST)
इस आईएसएल सीजन में प्रशंसकों के आने से बड़ा प्रभाव पड़ेगा : सुनील छेत्री
नई दिल्ली । भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री 2022-23 इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में देश भर के स्टेडियमों में प्रशंसकों का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। बेंगलुरू एफसी के स्ट्राइकर का मानना है कि स्टैंड में समर्थक खिलाड़ियों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करते हैं। आईएसएल आयोजकों फुटबॉल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड (एफएसडीएल) ने गुरुवार को 2022-23 आईएसएल के कार्यक्रम की घोषणा की, जिसमें लीग 7 अक्टूबर को कोच्चि में शुरू होगी, जिसका पहला मैच केरला ब्लास्टर्स और पूर्वी बंगाल के बीच होगा।

अधिक प्रशंसकों के आने से स्टेडियमों को सुविधाजनक बनाने के लिए, अधिकांश आईएसएल मैच सप्ताहांत पर होंगे। प्रत्येक मैच इस सीजन में गुरुवार और रविवार के बीच निर्धारित है।

उन्होंने कहा, "प्रशंसकों के आने से हमारे लिए इस सीजन में व्यापक प्रभाव होगा। मुझे लगता है कि सभी टीमों ने प्रशंसकों को काफी मिस किया है, जो स्टेडियम में नहीं हो पा रहे थे। लेकिन अगर कोई एक टीम है, जिसने अब तक सबसे अधिक संघर्ष किया है, तो वह हम हैं। इसलिए, प्रशंसकों का इस सीजन में वापस आना सबसे अच्छी खबर है।"

देश भर के प्रशंसकों का दो साल के अंतराल के बाद स्टैंड में वापस स्वागत किया जाएगा। गोवा में पिछले सीजन का फाइनल प्रशंसकों के सामने आखिरी मैच था, जब लीग को महामारी के कारण दो सीजन के लिए बिना दर्शकों के आयोजित किया गया था।

छेत्री 51 गोल के साथ लीग के सबसे अधिक गोल दागने वाले भारतीय खिलाड़ी भी हैं। वह कोच्चि में प्रशंसकों के सामने केरला ब्लास्टर्स का सामना करने के लिए सबसे अधिक उत्साहित हैं।

बेंगलुरू एफसी के कप्तान ने कहा, "मैं केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ खेलने के लिए उत्सुक हूं। सभी प्रशंसकों के सामने स्टेडियम में खेलना एक अच्छा अनुभव है।"

कप्तान छेत्री का हमेशा से मानना रहा है कि क्लब और उनके प्रशंसक के बीच एक मधुर संबंध रहा है, जो 2013 से घर और बाहर दोनों मैचों के लिए नियमित रूप से स्टेडियम में समर्थन करते रहे हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement