Englands Livingstone out of Test series against Pakistan due to knee injury-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:03 am
Location
Advertisement

घुटने की चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए इंग्लैंड के लिविंगस्टोन

khaskhabar.com : सोमवार, 05 दिसम्बर 2022 1:48 PM (IST)
घुटने की चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए इंग्लैंड के लिविंगस्टोन
रावलपिंडी | इंग्लैंड को पाकिस्तान के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में लियाम लिविंगस्टोन के रूप में बड़ा झटका लगा है। लिविंगस्टोन घुटने की चोट के कारण मंगलवार को स्वदेश वापसी करेंगे और बाकि बचे दो मैचों में उपलब्ध नहीं रहेंगे। आईसीसी के अनुसार, रावलपिंडी में पहले टेस्ट के दूसरे दिन क्षेत्ररक्षण के दौरान लिविंगस्टोन के दाहिने घुटने में चोट लग गई और 29 वर्षीय खिलाड़ी अब मंगलवार को इलाज के लिए स्वदेश वापसी करेंगे।

इंग्लैंड ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में बचे दो मैचों के लिए अभी तक कोई खिलाड़ी नहीं चुना है। हालांकि, चयनकर्ताओं के पास कई विकल्प मौजूद हैं कि वे शुक्रवार को मुल्तान में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए किस खिलाड़ी को शामिल करेंगे।

तेज गेंदबाज मार्क वुड के दूसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध रहने की उम्मीद है क्योंकि वह अपने कूल्हे की समस्या के कारण श्रृंखला के पहले मैच के लिए अपनी फिटनेस साबित करने में विफल रहे। वहीं, 18 वर्षीय स्पिनर रेहान अहमद भी टीम में शामिल हो सकते हैं और इंग्लैंड के अब तक के सबसे युवा टेस्ट खिलाड़ी बन सकते हैं।

लिविंगस्टोन रावलपिंडी में अपना टेस्ट डेब्यू कर रहे थे और दाएं हाथ के बल्लेबाज ने पहली पारी में नौ रन बनाए और फिर दूसरी पारी में नाबाद सात रन का योगदान दिया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement