England, Portugal secure back-to-back wins in Euro 2024 qualifiers-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:10 am
Location
Advertisement

इंग्लैंड, पुर्तगाल ने यूरो 2024 क्वालिफायर में बैक-टू-बैक जीत हासिल की

khaskhabar.com : सोमवार, 27 मार्च 2023 2:22 PM (IST)
इंग्लैंड, पुर्तगाल ने यूरो 2024 क्वालिफायर में बैक-टू-बैक जीत हासिल की
लंदन। इंग्लैंड ने यूक्रेन को 2-0 से हराकर दो में से दो जीत दर्ज की, जबकि पुर्तगाल ने लक्समबर्ग को 6-0 से हराकर यूरो 2024 क्वालीफायर में लगातार जीत दर्ज की। तीन दिन पहले यूरोपीय चैंपियन इटली को हराकर इंग्लैंड ने वेम्बली में यूक्रेन की मेजबानी की। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, हैरी केन ने 37वें मिनट के बाद बुकायो साका के क्रॉस पर टैप किया और साका ने क्लोज-रेंज वॉली में कर्ल किया।

मेहमान तीन प्रयासों के साथ कोई भी खतरा पैदा करने में विफल रहे, इंग्लैंड ने ग्रुप सी का नेतृत्व करने के लिए एक सही शुरूआत के साथ एक आरामदायक जीत दर्ज की।

माटेओ रेटेगुई और माटेओ पेसिना के गोल की बदौलत इटली ने माल्टा को 2-0 से हरा दिया। इटली ग्रुप में दूसरे स्थान पर है, लेकिन उत्तर मैसेडोनिया ने भी तीन अंकों का दावा किया है।

ग्रुप जे में, क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने दो बार गोल कर लक्जमबर्ग को 6-0 से हरा दिया। 38 वर्षीय ने पुर्तगाल के लिए 198वीं उपस्थिति में 122 गोल किए हैं।
स्लोवाकिया पुर्तगाल से दो अंक पीछे है। उसने रविवार को बोस्निया और हजेर्गोविना को 2-0 से हराया। आइसलैंड ने दो मैचों के बाद तीन अंक लेने के लिए लिकटेंस्टीन को 7-0 से व्हाइटवॉश किया।
ग्रुप एच में, कजाखस्तान तीसरे नंबर पर है और डेनमार्क दूसरे नंबर पर है। स्लोवेनिया ने सैन मैरिनो को 2-0 से हराया और उत्तरी आयरलैंड फिनलैंड से 1-0 से हार गया
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement