England, Pakistan discuss Rawalpindi Test, many English players in the grip of viral-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 7, 2023 9:18 pm
Location
Advertisement

इंग्लैंड, पाकिस्तान ने रावलपिंडी टेस्ट पर की चर्चा, कई इंग्लिश खिलाड़ी वायरल की चपेट में

khaskhabar.com : गुरुवार, 01 दिसम्बर 2022 1:50 PM (IST)
इंग्लैंड, पाकिस्तान ने रावलपिंडी टेस्ट पर की चर्चा, कई इंग्लिश खिलाड़ी वायरल की चपेट में
रावलपिंडी | कप्तान बेन स्टोक्स सहित दौरा करने वाली टीम के 14 सदस्यों के वायरल संक्रमण की चपेट में आने के बाद इंग्लैंड और पाकिस्तान ने बुधवार को पहले टेस्ट पर चर्चा की है। पाकिस्तान में 17 साल में इंग्लैंड का पहला टेस्ट मैच शुरू होने का फैसला गुरुवार की सुबह तक संभव नहीं है क्योंकि खिलाड़ियों पर लगातार नजर रखी जा रही है। अस्वस्थ खिलाड़ियों को आराम करने की सलाह दी गई है और इसके परिणामस्वरूप उन्होंने ऐसा किया। मैच की पूर्व संध्या पर रावलपिंडी स्टेडियम में अंतिम अभ्यास सत्र में भी भाग नहीं लिया।

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बाद में कहा कि वे टेस्ट मैच के शुरू करने के संबंध में चर्चा की हैं।

पीसीबी ने एक ट्वीट में कहा, पीसीबी और ईसीबी पहले टेस्ट की शुरूआत के संबंध में चर्चा की, क्योंकि इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ी वायरल संक्रमण से पीड़ित हैं। पीसीबी स्थिति की निगरानी करना जारी रख रहा है, ईसीबी के संपर्क में है और उचित समय पर और अपडेट प्रदान करेगा।"

कप्तान स्टोक्स की जगह जो रूट ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिरकत की और कैंप की स्थिति के बारे में बातचीत की।

इंग्लैंड की टीम के अपडेट के बारे में पूछे जाने पर रूट ने मजाक में कहा, मार्कस ट्रेस्कोथिक, रॉब की और ब्रेंडन मैकुलम कल के लिए एक नए शीर्ष तीन बल्लेबाज होने जा रहा है।

जहां तक मेरी जानकारी है, कुछ लोग ऐसे हैं जो 100 प्रतिशत महसूस नहीं कर रहे हैं। मुझे कल बहुत अच्छा नहीं लगा था और मैं आज बहुत बेहतर तरीके से अच्छा महसूस कर रहा हूं। तो उम्मीद है कि यह सिर्फ 24 घंटे का वायरस है। लोग फूड प्वाइजनिंग या कोविड या ऐसा कुछ भी न सोचें।

उन्होंने कहा, "यह उन चीजों में से एक है जो दुर्भाग्य से पूरी टीम को परेशान किया है। हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से सब कुछ सही करने की कोशिश कर रहे हैं कि हमने इस मैच के लिए वास्तव में अच्छी तैयारी की है और हमें बस यह देखना है कि हम कल कैसे आगे बढ़ते हैं।"

इंग्लैंड ने पहले मैच के लिए अपने प्लेइंग इलेवन के नाम की घोषणा कर दी थी, जिसमें लियाम लिविंगस्टोन अपने टेस्ट डेब्यू के लिए इंतजार में थे और बेन डकेट छह साल बाद वापस आ गए।

रूट ने कहा कि इंग्लैंड अभी भी नामित प्लेइंग इलेवन को मैदान में उतारेगा, लेकिन अगर कोई समय पर ठीक नहीं होता है तो स्वीकार किए गए बदलाव किए जा सकते हैं।

रूट ने कहा, यह कहना मुश्किल है। मैंने आज सुबह किसी को नहीं देखा। सचमुच सीधे बस में चढ़ गया। लोग वह सब कुछ करेंगे जो वे कर सकते हैं। उस संबंध में वास्तव में कड़ी मेहनत करें। मुझे लगता है कि समय बताएगा कि आगे क्या होता है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement