Bayern Munich thrash Viktoria Cologne to progress in German Cup-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 11:37 pm
Location
Advertisement

बायर्न म्यूनिख ने विक्टोरिया कोलोन को 5-0 से रौंदा

khaskhabar.com : गुरुवार, 01 सितम्बर 2022 2:03 PM (IST)
बायर्न म्यूनिख ने विक्टोरिया कोलोन को 5-0 से रौंदा
बर्लिन । बायर्न म्यूनिख ने निर्मम प्रदर्शन करते हुए बुधवार को जर्मन कप के पहले राउंड में एकतरफा अंदाज में विक्टोरिया कोलोन को 5-0 से रौंद दिया।

कोलोन टीम ने सावधानी से शुरूआत की और जर्मन दिग्गज टीम को फासले पर रखा।

लोअर लीग टीम ने बायर्न टीम को बैकफुट पर रखा और मैच के 13वें मिनट में निकलस मे ने टारगेट पर एक खतरनाक शॉट लिया।

मेजबान टीम ने सोचा कि उन्होंने बायर्न को चौंका दिया है लेकिन 20वें मिनट में साइमन हैंडल के गोल को ऑफ साइड करार दिया गया।

बायर्न ने इसके बाद जवाबी हमले किये लेकिन विक्टोरिया के गोलकीपर बेन वॉल से पार नहीं पा सके जिन्होंने रयान ग्रैवेनबेच और जोशुआ कीमिच के प्रयासों को बेकार कर दिया।

जूलियन नागेलस्मान्न की टीम के हमले जारी रहे और 35वें मिनट में उसे इसका पहले गोल के रूप में फायदा मिला जब ग्रैवेनबेच ने बॉक्स में मिली गेंद पर पहला गोल मार दिया।

बावरिएंस की टीम अपनी लय आगे बढ़ाती रही और आधे समय से ठीक पहले उसने अपनी बढ़त को दोगुना कर दिया जब युवा खिलाड़ी माथिस टेल ने गेंद को गोल के बाएं हिस्से में पहुंचा दिया।

कोलोन का संघर्ष दूसरा हाफ शुरू होने के आठ मिनट बाद टूट गया जब कीमिच के डिफेंस को भेदने वाले पास को सर्ज डनबरी ने संभाला और उनके स्केवर पास पर सादियो माने ने गोल में पहुंचकर स्कोर 3-0 कर दिया।

जमाल मुसिआला और लीओन गोरेटजका बेंच से आये और दो गोल ठोककर बायर्न की गोल संख्या को 5-0 पहुंचा दिया।

विक्टोरिया के प्रमुख कोच ओलाफ जेनसन ने मैच के बाद कहा, "इन फॉर्म बायर्न के खिलाफ खेलना वाकई दु:स्वप्न था। लेकिन बायर्न के खिलाफ खेलना हर खिलाड़ी के लिए बड़ा अनुभव है। मुझे लगता है कि पहले 30 मिनट ठीक थे लेकिन उसके बाद सब कुछ गड़बड़ा गया।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement