Anupam Kher visits Sindhus house; gets bowled over by her trophies, medals-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 2, 2022 3:27 pm
Location
Advertisement

सिंधु के घर पहुंचे अनुपम खेर, उसकी ट्रॉफियों, पदकों से अभिभूत हुए

khaskhabar.com : शुक्रवार, 30 सितम्बर 2022 2:13 PM (IST)
सिंधु के घर पहुंचे अनुपम खेर, उसकी ट्रॉफियों, पदकों से अभिभूत हुए
हैदराबाद । दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने हाल ही में दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु के घर का दौरा किया और भारत की अब तक की सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक द्वारा वर्षो में जीती गई बड़ी संख्या में ट्राफियां और पदक देखकर अभिभूत हो गए। 67 वर्षीय अभिनेता ने सिंधु से मुलाकात का एक वीडियो साझा किया, जिसमें बड़े पैमाने पर ट्रॉफी संग्रह भी शामिल था।

अंडर-16 टूर्नामेंट और ओलंपिक के लिए जीती गई ट्राफियों से लेकर सिंधु ने अपनी सभी उपलब्धियों और खेल के माध्यम से देश के लिए लाए गए गौरव के बारे में एक आंतरिक दृश्य पेश किया।

खेर द्वारा इंस्टाग्राम रील पर पोस्ट किए गए वीडियो में सिंधु के पदक और ट्राफियां दिखाते हुए उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, "एक और एकमात्र चैंपियन के घर की इस दीवार को देखो, मुझे बहुत गर्व होता था कि मात्र दीवार पर काफी सारे पुरस्कार टंगे हैं। ये कमाल है, यह अद्भुत है।"

अभिनेता-लेखक ने वीडियो में यह भी कहा कि उन्होंने सिंधु के पिता के साथ बातचीत की, जिसमें उन्होंने एक और मंजिल लेने की योजना साझा की, क्योंकि उनके पास ट्रॉफी और पदक रखने के लिए जगह की कमी है।

बैडमिंटन खिलाड़ी के घर का दौरा करने का लिए 'विशेषाधिकार' महसूस करने वाले बहुमुखी कलाकार ने लिखा कि उन्हें एक टोपी भेंट की गई। वह अपनी अलंकृत टोपी में जड़े गए पंखों को देखकर मंत्रमुग्ध हो गए।

27 वर्षीय सिंधु दो बार की ओलंपिक पदक विजेता हैं। उन्होंने 2016 के रियो ओलंपिक में महिला एकल में रजत और पिछले साल टोक्यो में कांस्य पदक जीता था, इस समय राष्ट्रमंडल खेलों के दौरान टखने की चोट के बाद ठीक होने की राह पर हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement