All-female match officials appointed for ICC Under-19 Womens T20 World Cup final-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:10 pm
Location
Advertisement

आईसीसी अंडर19 महिला टी20 विश्व कप फाइनल के लिए नियुक्त की गई सभी महिला मैच अधिकारी

khaskhabar.com : शनिवार, 28 जनवरी 2023 3:13 PM (IST)
आईसीसी अंडर19 महिला टी20 विश्व कप फाइनल के लिए नियुक्त की गई सभी महिला मैच अधिकारी
पोचेफस्ट्रूम | अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने शनिवार को घोषणा की है कि उन्होंने रविवार को जेबी मार्क्‍स ओवल में होने वाले आईसीसी अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप के फाइनल के लिए सभी महिला मैच अधिकारियों का पैनल नियुक्त किया है। वैनेसा डी सिल्वा मैच रेफरी के रूप में फाइनल की देखरेख करेंगी, जबकि कैंडेस ला बोर्डे और सारा दंबनेवाना आन-फील्ड अंपायर होंगी। डेडुनू डी सिल्वा टीवी अंपायर होंगी। वहीं, लिसा मैककेबे चौथी अंपायर होंगी।

दो सप्ताह के मैचों के बाद, जिसमें 16 टीमें शामिल थीं, भारत और इंग्लैंड के बीच रविवार के फाइनल के साथ महिला अंडर19 टी20 विश्व कप का पहला सीजन 13:45 स्थानीय समय (5:15 बजे) से पोचेफस्ट्रूम में शुरू होगा।

पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के शानदार प्रदर्शन और शुक्रवार को आठ विकेट से जीत ने फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। प्लेयर आफ द मैच, लेग स्पिनर पार्शवी ने अपने चार ओवरों में 3/20 का शानदार स्पैल फेंका और भारत ने न्यूजीलैंड को 20 ओवरों में मात्र 107 रनों पर रोक दिया।

जवाब में, सलामी बल्लेबाज श्वेता सहरावत ने प्रतियोगिता में अपना तीसरा अर्धशतक लगाकर अपनी रन बनाने की क्षमता का परिचय दिया और 14.2 ओवर में लक्ष्य का पीछा कर 45 गेंदों में 61 रन बनाकर नाबाद रहीं।

दूसरे सेमीफाइनल में, इंग्लैंड ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ एक अविश्वसनीय रोमांचक जीत हासिल की, केवल तीन रनों से जीतकर, दूसरे सेमीफाइनल से खिताबी मुकाबले में आगे बढ़े।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement