AB de Villiers said about the first meeting with Virat .. I thought he was very arrogant-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 10:39 am
Location
Advertisement

एबी डिविलियर्स ने विराट से पहली मुलाकात के बारे में कहा..'मुझे लगा वह काफी घमंडी हैं'

khaskhabar.com : मंगलवार, 28 मार्च 2023 5:59 PM (IST)
एबी डिविलियर्स ने विराट से पहली मुलाकात के बारे में कहा..'मुझे लगा वह काफी घमंडी हैं'
नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने 2011 में विराट कोहली से अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए रहस्योद्घाटन किया है कि जब वह पूर्व कप्तान से पहली बार मिले तो उन्हें लगा कि वह काफी घमंडी हैं।

डिविलियर्स 2011 में आरसीबी से जुड़े थे और कोहली के साथ उनके अच्छे सम्बन्ध बने। दोनों आईपीएल में एक दशक तक आरसीबी की बल्लेबाजी लाइन अप के मुख्य स्तंभ बने।

डिविलियर्स नवम्बर 2022 में क्रिकेट के सभी प्रारूप से रिटायर हो गए जबकि कोहली आरसीबी टीम के मुख्य स्तंभ बने रहे।

डिविलियर्स ने आरसीबी पॉडकास्ट में क्रिस गेल के साथ बातचीत में कहा," मैंने यह सवाल पहले भी सुना है। मैं इसका ईमानदारी से जवाब दूंगा। जब मैं पहली बार उनसे मिला तो मुझे लगा कि वह काफी घमंडी हैं और काफी भड़कीले हैं।"

एबीडी ने आगे कहा कि जैसे ही उन्होंने विराट को नजदीक से जानना शुरू किया तो उनकी यह धारणा तुरंत ही बदल गयी। उन्होंने कहा, "जिस मिनट से मैंने उन्हें जानना शुरू किया तो मुझे लगा कि वह बेहतर इंसान हैं मुझे लगता है कि उनके आसपास एक बैरियर है। जब मैं पहली बार उनसे मिला तो यह बैरियर खुलने लग। उस पहली मुलाकात के बाद मेरे मन में उनके प्रति सम्मान बढ़ गया। वह एक शीर्ष व्यक्ति हैं लेकिन मेरा पहला प्रभाव यही था 'वाव'।"

डिविलियर्स ने आरसीबी के लिए 144 मैच खेले और लगभग 5000 रन बनाये। उन्हें हाल ही में आरसीबी के हाल ऑफ फेम में शामिल किया गया और उनकी 17 नंबर की जर्सी को उनके योगदान के सम्मान में रिटायर कर दिया गया।

आरसीबी दो अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना अभियान एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शुरू करेगी।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement