Youth sprinkled petrol on himself and set himself on fire-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:04 pm
Location
Advertisement

युवक ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग

khaskhabar.com : शुक्रवार, 09 जून 2023 8:07 PM (IST)
युवक ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग
- आपसी झगड़े में युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास

उदयपुर। जिले के कानोड़ थाना क्षेत्र में एक युवक के खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। झुलसे युवक का उपचार एमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार पति-पत्नी के आपसी झगड़े में कानोड़ कस्बे के महावीर कॉलोनी निवासी दीपक तंबोली (36) ने आत्मदाह का प्रयास किया। मौके पर मौजूद पार्षद एवं ग्रामीणों ने भवानी सिंह चौहान ने शरीर पर कंबल ढक कर आग बुझाई। घायल युवक को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद में उसे एम्बुलेंस 108 की सहायता से उदयपुर के एमबी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

सूचना मिलने पर मौके पर कानोड़ थाना पुलिस भी पहुंची। तथा घटनास्थल का जायजा लेते हुए मौका पर्चा बनाया। मिली जानकारी के अनुसार युवक दीपक करीब 4 साल से साउथ अफ्रीका में काम कर रहा था। पिछले दो माह पहले ही व कानोड़ आया था। अपनी पत्नी के साथ रह रहा था लेकिन 10 से 20 दिन पूर्व पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। थानाधिकारी मनीष खोईवाल ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला झगड़े का ही बताया जा रहा है परेशान होकर युवक ने तंग आकर यह कदम उठाया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement