Young man dragged with goods train for five kilometers-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 1, 2023 9:08 am
Location
Advertisement

पाँच किलोमीटर तक मालगाड़ी के संग घिसटता रहा युवक

khaskhabar.com : सोमवार, 08 अगस्त 2022 12:20 PM (IST)
पाँच किलोमीटर तक मालगाड़ी के संग घिसटता रहा युवक
कौशांबी । उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है। कौशांबी में एक युवक मालगाड़ी के इंजन से टकरा गया। मालगाड़ी के इंजन से टकराने के बाद युवक कई किलोमीटर दूर तक इंजन में फंसा घिसटता चला गया। मालगाड़ी के इंजन से लटक रहे युवक के शव पर जब लोगों की नजर पड़ी, ट्रेन रुकवाकर उसे निकाला गया।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली-हावड़ा रेल रूट पर जा रही मालगाड़ी के इंजन में एक युवक फंसा था। मालगाड़ी के इंजन से लटक रहे युवक पर रेल लाइन के पास ही खेतों में काम कर रहे लोगों की नजर पड़ी। मालगाड़ी की रफ्तार धीमी थी। लोगों ने इसके जानकारी किसी तरह परिचालक को दी। जानकारी मिलने के बाद परिचालक ने इसकी सूचना अधिकारियों को दी।

कौशांबी के सिराथू रेलवे स्टेशन के करीब मालगाड़ी को रोका गया। इसकी जानकारी सिराथू जीआरपी और पुलिस को भी दी गई। सूचना पाकर सिराथू जीआरपी और सैनी कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस, जीआरपी और अधिकारियों की मौजूदगी में मालगाड़ी के इंजन में फंसे युवक का शव निकाला गया।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक अधिकारियों ने कहा है कि मालगाड़ी के इंजन से फंसे युवक की उम्र करीब 18 साल थी। उसकी पहचान सैनी थाना क्षेत्र के धुमाई गांव निवासी अजीत कुमार लोधी के रूप में हुई है। अधिकारियों ने ये जानकारी दी है कि मालगाड़ी कानपुर से प्रयागराज की ओर जा रही थी। अजीत, मालगाड़ी के इंजन की चपेट में आ गया और उसमें फंसकर करीब पांच किलोमीटर तक घिसटता चला गया। पुलिस ने अजीत का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। इस घटना के कारण दिल्ली हावड़ा रेल रूट पर ट्रेन परिचालन भी कई घंटे तक बाधित रहा। इस दौरान ट्रेन जहां-तहां खड़ी रहीं, इससे यात्रियों को भी भारी असुविधा का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement