Young man dies after being hit by a speeding vehicle, driver absconds with vehicle, police engaged in search-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 23, 2024 3:00 pm
Location
Advertisement

तेज रफ्तार वाहन ने की टक्कर से युवक की मौत, चालक वाहन सहित फरार, तलाश में जुटी पुलिस

khaskhabar.com : बुधवार, 15 मई 2024 4:12 PM (IST)
तेज रफ्तार वाहन ने की टक्कर से युवक की मौत, चालक वाहन सहित फरार, तलाश में जुटी पुलिस
हमीरपुर। जिला के भरमोटी तकियां में एक तेज रफ्तार वाहन ने पैदल चल रहे एक युवक को जोर से हिट किया जिससे युवक सड़क के किनारे एंगल पर जा गिरा । इस घटना में गंभीर रूप से घायल युवक शुभम को एंबुलैंस द्वारा नादौन अस्पताल लाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार मृतक 24 वर्षीय शुभम पुत्र विजय कुमार निवासी गांव खूए दी बूं कलूर नादौन नौकरी में फिट रहने लिए जिम नादौन जाता था।


बुधवार को भी वह अपने पड़ोसी दोस्त अतुल के साथ सुबह करीब पांच बजे पैदल जिम नादौन को जा रहा था कि नेशनल हाईवे पर भरमोटी तकियां के पास अचानक पीछे से तेज रफतार से मानपुल की ओर से आ रहे एक वाहन ने शुभम को हिट कर दिया। मृतक के पिता विजय कुमार आईटीबीपी में कार्यरत थे बीते साल अप्रैल में बीमारी के चलते उनका निधन हो गया था।

मृतक अपने पीछे बहन कविता व माता कुसुम को छोड़ गया है। दुघटना करने वाली कार टाटा पंच बताई जा रही है। आरोपी कार चालक युवक को हिट करने के बाद कुछ ही दूरी पर भरमोटी चैंक से ही कार को मोड़ कर वापस ले गया ताकि नादौन में लगे सीसीटीबी कैमरे में कैद न हो जाए।

एएसपी राजेश शर्मा ने बताया कि खबर मिलते ही पुलिस ने मौका पर पहुंचकर डेड बाॅडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है। नेशनल हाईवे के आस पास लगे सीसीटीबी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। उधर प्रशासन ने पीड़ित परिवार को 25 हजार फौरी राहत उपलब्ध करवा दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement