Woman with three kids ate poison, death-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:38 pm
Location
Advertisement

महिला ने तीन बच्चों के साथ खाया जहर, मौत

khaskhabar.com : शनिवार, 04 फ़रवरी 2017 1:53 PM (IST)
महिला ने तीन बच्चों के साथ खाया जहर, मौत
धर्मशाला। जिला कांगड़ा के ज्वालामुखी में बणी वार्ड से जिला परिषद सदस्य रितू पराशर ने अपने तीन बच्चों के साथ जहरीली दवा का सेवल कर आत्महत्या कर दी। इस दर्दनाक घटना के कारण क्षेत्र में शोक छा गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने रितू पराशर व उसके तीनों बच्चों रुदाक्ष (7) व 2 जुड़वा बेटियां आस्था व प्रार्थना के शवों को ज्वालामुखी बस स्टेड के पास एक निजी गैस्ट हाऊस से बरामद किया।
जानकारी के अनुसार रितू पराशर ने ज्वालामुखी के एक निजी गैस्ट हाऊस में कमरा किराए पर लिया। रात लगभग 10 बजे के करीब एक अन्य व्यक्ति जब साथ वाले कमरे की और आया तो उसने महिला के चिलाने की आवाज सुनी जिसकी जानकारी उसे गैस्ट हाऊस के मालिक को दी। गैस्ट हाऊस के मालिक ने जाकर देखा तो कमरा खुला हुआ था और उसमें से दुर्गध आ रही थी। गैस्ट हाऊस के मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी जहां पुलिस ने बच्चों सहित चारों के शवों को कब्जे में ले लिया।
पुलिस थाना प्रभारी संदीप शर्मा ने बताया कि चारों शवों को टांडा मेडिकल कालेज में पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है तथा पुलिस ने इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि महिला ने अपने बच्चों के साथ आत्महत्या क्यों की इसकी जांच जारी है।

[@ तैमूर ने 1399 में कांगडा को कब्जाकर दोनों हाथों से लूटा]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement