Woman jumps into well with 4 children in Burhanpur, three die-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:44 pm
Location
Advertisement

बुरहानपुर में महिला ने 4 बच्चों के साथ कुएं में लगाई छलांग, तीन की मौत

khaskhabar.com : सोमवार, 27 मार्च 2023 12:32 PM (IST)
बुरहानपुर में महिला ने 4 बच्चों के साथ कुएं में लगाई छलांग, तीन की मौत
भोपाल। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 30 वर्षीय महिला अपने चार नाबालिग बच्चों के साथ एक कुएं में कूद गई। लेकिन कुछ देर बाद ही महिला अपने एक बच्चे के साथ कुएं से बाहर निकल आई, बाकी तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई।

पुलिस ने कुएं से 18 महीने के बेटे समेत तीन बच्चों के शव बरामद किए। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला ने अपने पति से झगड़े के बाद यह कदम उठाया।

पुलिस ने कहा कि महिला ने पहले अपने बच्चों को एक-एक करके कुएं में फेंका और बाद में खुद कुएं में कूद गई। लेकिन वह डर गई और कुएं में पानी भरने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली रस्सी को पकड़ कर अपनी एक बेटी के साथ कुएं से बाहर आ गई।

जब तक परिजन या स्थानीय लोग बच्चों को बचा पाते तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। यह घटना रविवार को जिला मुख्यालय बुरहानपुर से करीब 60 किमी दूर स्थित एक गांव में हुई।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, मामला दर्ज कर लिया गया है और महिला के पति समेत परिवार के सदस्यों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। यह घरेलू हिंसा का मामला प्रतीत होता है। हालांकि, हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि महिला ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया?(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement