Wires of Nikki murder case are connected to Greater Noida, know when both of them got married-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 9:03 pm
Location
Advertisement

ग्रेटर नोएडा से जुड़े हैं निक्की मर्डर केस के तार, जानिए कब की दोनों ने शादी..देखे तस्वीरें

khaskhabar.com : शनिवार, 18 फ़रवरी 2023 5:01 PM (IST)
ग्रेटर नोएडा से जुड़े हैं निक्की मर्डर केस के तार, जानिए कब की दोनों ने शादी..देखे तस्वीरें
ग्रेटर नोएडा। निकी मर्डर केस में दिल्ली क्राइम ब्रांच ने कई खुलासे किए हैं। क्राइम ब्रांच के मुताबिक निक्की और साहिल ने साल 2020 में ही शादी कर ली थी और दोनों की यह शादी नोएडा के कार्य समाज मंदिर में हुई थी अवनी की और साहिल के शादी की तस्वीरें सामने आ गई है।

क्राइम ब्रांच के मुताबिक निक्की और साहिल ने साल 2020 में शादी कर ली थी। दोनों की शादी नोएडा के आर्य समाज मंदिर में हुई थी। ग्रेटर नोएडा के डेल्टा वन स्थित आर्य समाज मंदिर में साहिल और निक्की ने शादी की थी। वह दोनों ने अक्टूबर 2020 में सात फेरे लिए थे साहिल द्वारा पुलिस पूछताछ में शादी की बात कबूल ने के बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने मंदिर के पुजारी से भी पूछताछ की थी।

गौरतलब है कि साहिल गहलोत और निकी यादव काफी समय से रिलेशनशिप में थे दोनों ने एक दूसरे से शादी करने की कसमें खाई थी मामला एक दूसरे के परिवार तक पहुंच गया बताया जा रहा है कि शादी करने के लिए निकी यादव पक्ष के लोग तैयार थे लेकिन साहिल गहलोत के परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे। दोनों के बीच शादी के बाद चली तो साहिल के परिजनों ने इंकार कर दिया था। गौरतलब है कि निक्की लगातार साहिल पर शादी करने का दबाव बना रही थी जिससे परेशान होकर 10 फरवरी 2023 को 24 वर्षीय साहिल ने अपनी प्रेम कहानी की की गला घोट कर हत्या कर दी थी और उसके बाद सबको दिल्ली में स्थित अपने ढाबे के रेफ्रिजरेटर में रख दिया था।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement