Will make Punjab famous in the world by producing international players in rural sports: Cheema-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 10:34 am
Location
Advertisement

ग्रामीण खेलों में अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी पैदा करके पंजाब का नाम दुनिया में रोशन करेंगेः चीमा

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 मार्च 2023 07:06 AM (IST)
ग्रामीण खेलों में अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी पैदा करके पंजाब का नाम दुनिया में रोशन करेंगेः चीमा
लुधियाना। पंजाब के वित्त, योजना, आबकारी और कराधान मंत्री एडवोकेट हरपाल सिंह चीमा ने कहा है कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की सरकार गाँवों के खेल मैदानों और रिवायती खेल मेलों को हर प्रकार का सहयोग दे रही है। इससे आने वाले समय में इन खेल मैदानों और खेल मेलों से अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी पैदा करके पंजाब का नाम विश्व स्तर तक पहुँचाया जा सके।
वे हलका साहनेवाल के गाँव धनानसू में गुरू गोबिन्द सिंह स्पोर्टस क्लब की तरफ से करवाए फ़ुटबाल कप और कुत्तों की दौड़ खेल मेले में मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत कर रहे थे। विशेष मेहमान के तौर पर हलका विधायक हरदीप सिंह मुंडीयां ने शिरकत की। इस मौके पर एडवोकेट चीमा ने कहा कि सरकार पंजाब की जवानी को नशों से दूर करके तंदुरुस्त बनाने के लिए हरसंभव यत्न कर रही है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण खेल मेले और खेल मैदान इस काम में बड़ा योगदान डालते रहे हैं।
इस मौके पर विधायक हरदीप सिंह मुंडीयां ने कहाकि उनकी कोशिश मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के रंगले पंजाब मिशन को व्यावहारिक रूप देने की है। इसमें पंजाब के गाँव-कस्बों में होने वाले खेल मेले बड़ा योगदान डालेंगे। इसलिए उनकी यह कोशिश है कि खेल मैदानों का नवीनीकरण करके इनको ज़्यादा से ज़्यादा बढिय़ा बनाया जाए। उन्होंने कहा कि खेल मैदानों और ऐसे खेल मेलों को उनकी तरफ से हर प्रकार का सहयोग भी दिया जा रहा है।
इस मौके पर गाँव धनानसू गाँव के सरपंच सौदागर सिंह के नेतृत्व में पंचायत सदस्यों और गणमान्य व्यक्तियों की तरफ से दिए माँग पत्र की सभी माँगों को पूरी करने का ऐलान भी वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा की तरफ से किया गया। प्रबंधकों की तरफ से वित्त मंत्री चीमा, विधायक मुंडीयां और पुलिस कमिशनर मनदीप सिंह सिद्धू को सम्मान चिह्न देकर सम्मानित भी किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement