Where are the guarantees, the public is asking: Vinod Thakur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 5, 2024 12:09 pm
Location
Advertisement

गारांटियां कहां हैं, जनता पूछ रही: विनोद ठाकुर

khaskhabar.com : सोमवार, 12 फ़रवरी 2024 1:57 PM (IST)
गारांटियां कहां हैं, जनता पूछ रही: विनोद ठाकुर
हमीरपुर। हिमाचल भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विनोद ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सभी गारांटियां पूरी तरह से फेल हैं। सरकार को बने 14 महीने हो गए हैं, लेकिन सरकार के किए गए वादे हवा हवाई होते ही दिखाई दे रहे हैं।

जनता पूछ रही है, 10 गारांटियां कहां गईं:

ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने की पुरानी आदत है। हम सरकार और कांग्रेस के नेताओ से पूछना चाहते है कि युवाओं के लिए 5 लाख रोजगार कहां गए ? महिलाओं को हर महीने मिलने वाले 1500 रूपए

कहां गए ? 300 यूनिट बिजली फ्री कहां गई ? बागवान तय करेंगे, फलों की कीमत वाली गारंटी कहां गई? मोबाइल क्लीनिक से हर गांव में होगा मुफ्त इलाज वाली गारंटी कहां गई? पशुपालकों से हर दिन खरीदेंगे 10 लीटर दूध कहां गया? 2 रू किलो में होगी गोबर खरीद का वादा कहां गया।

उन्होंने कहा हिमाचल में सभी वर्ग परेशान है जैसे हिमाचल सचिवालय के बाहर को दृष्टिहीन (दिव्यांग) बेरोजगारों ने लगभग सवा 3 घंटे चक्का जाम किया। ऐसा हिमाचल में कभी नहीं हुआ। सरकारी विभागों में बैकलॉग बहाल करने की मांग को लेकर दृष्टिहीनों ने जमकर नारेबाजी की। सचिवालय के बाहर कई घंटों तक दृष्टिहीनों ने चक्का जाम किया। इस दौरान सचिवालय के बाहर लंबा ट्रैफिक जाम भी लग गया। बता दें कि प्रदेशभर से शिमला पहुंचे दृष्टिबाधित बेरोजगार सड़क पर बैठ रहे थे तो पुलिस ने इन पर हल्का बल प्रयोग भी किया, जिससे कुछ बेरोजगारों के कपड़े तक फट गए। इसके बाद कुछ बेरोजगार सड़क पर लेट गए।

जिस प्रदेश में कर्मचारी, युवा, किसान, महिला परेशान हो इस प्रदेश में खुशहाली कहां से आएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement