When the high speed running bike suddenly fire in sultanpur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:38 pm
Location
Advertisement

जब हाई स्पीड दौड़ती बाइक में एकाएक भड़क उठीं आग की लपटें...

khaskhabar.com : शनिवार, 10 जून 2017 6:35 PM (IST)
जब हाई स्पीड दौड़ती बाइक में एकाएक भड़क उठीं आग की लपटें...
सुलतानपुर। इस भीषण गर्मी में अगर आप लेटेस्ट टेक्नॉलाजी पर आधारित बाइक को फर्राटा भरते सड़क पर दौड़ा रहे हैं तो अब हो जाईए सावधान! जी हां, यूपी के सुलतानपुर में बीती रात उस समय हाहाकार मच गया, जब एक युवक की हाई स्पीड दौड़ती बाइक में एकाएक आग की लपटें भड़क उठीं। गनीमत बस इतनी रही कि हादसे में बाइक ड्राइव कर रहा युवक बाल-बाल बच गया। वहीं, जानकार लोगों का कहना है कि अक्सर गर्मी में बाइक में शार्ट सर्किट से आग लग जाती है। ये चमत्कार ही था कि युवक बच गया वरना इसका बचना मुश्किल था।

आगे पढ़िए पूरा मामला...

गौरतलब रहे कि दिल को दहला देने वाला यह वाकया कोतवाली नगर के अति व्यस्ततम मार्केट जी.एन. रोड से जुड़ा है। यहां शुक्रवार की रात एक युवक हाई टेक्नालाजी से सुसज्जित बाइक को इधर से फर्राटा भरते हुए लेकर गुज़र रहा था।

बीचोबीच रोड पर लगाई बाइक
युवक अभी मार्केट को पार भी नहीं कर पाया था कि एक तरफ भीषण गर्मी और दूसरी तरफ हाई स्पीड से इंजन हीटिंग, दोनों ने अपना काम दिखा दिया। हुआ ये कि चलती हुई गाड़ी में आग के शोले भड़क उठे। बस भाग्य ने युवक का पूरा साथ दिया, और कुछ हद तक युवक ने दिलेरी दिखाते हुए जैसे-तैसे बाइक को बीचोबीच रोड पर लगा दिया, तब जाकर उसकी जान बच सकी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement