When some parties immersed in the quagmire of corruption come together, a grand alliance is formed - Anurag Thakur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 9:23 pm
Location
Advertisement

भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे कुछ दल जब एकत्रित होते हैं तो महाठगबंधन बनता है-अनुराग ठाकुर

khaskhabar.com : बुधवार, 12 अप्रैल 2023 5:50 PM (IST)
भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे कुछ दल जब एकत्रित होते हैं तो महाठगबंधन बनता है-अनुराग ठाकुर
शिमला।अगले साल होने वाले आम चुनावों में भाजपा को हराने के लिए विपक्षी एकता पर अनुराग ठाकुर का हमला उन्होंने कहा- भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे कुछ दल जब एकत्रित होते हैं तो महाठगबंधन बनता है...2014 और 2019 में भी यही ठगबंधन बना था लेकिन कुछ नहीं हो पाया क्योंकि जनता जानती है कि विपक्षी दल भ्रष्टाचार में डूबे हैं। दूसरी ओर इनका मुकाबला नरेंद्र मोदी जी से है, जिनकी 22 साल की CM से PM तक की राजनीति ईमानदार, साफ रही है।

इससे पहले आपको बता दे 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी एकता की चर्चा के बीच कांग्रेस, जदयू और राजद नेताओं ने बुधवार को नई दिल्ली में बैठक की। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने डिप्टी और राजद नेता तेजस्वी यादव के साथ राहुल गांधी की उपस्थिति में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मिले। बैठक खड़गे के आवास पर हुई।

मुलाकात के बाद चारों ने संयुक्त रूप से मीडिया को संबोधित किया। खड़गे ने कहा कि वे समान विचारधारा वाली पार्टियों से संपर्क करेंगे। हमने सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने और एकजुट होकर चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हम अधिक से अधिक राजनीतिक दलों तक पहुंचेंगे और एक साथ आगे बढ़ेंगे। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि यह विचारधाराओं की लड़ाई है और यह 2024 की लड़ाई की दिशा में एक ऐतिहासिक कदम है।

यह बैठक कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों को एकजुट करने के लिए पहला कदम उठाए जाने के बाद हुई है। खड़गे ने एमके स्टालिन, नीतीश कुमार और उद्धव ठाकरे सहित विभिन्न समान विचारधारा वाले विपक्षी दलों के नेताओं को फोन किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement