Voting Continue for Gurdaspur Lok Sabha bypolls, Result on 15 October-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 1:46 pm
Location
Advertisement

गुरदासपुर उपचुनाव में 25 फीसदी मतदान, मामूली झडपें

khaskhabar.com : बुधवार, 11 अक्टूबर 2017 3:36 PM (IST)
गुरदासपुर उपचुनाव में 25 फीसदी मतदान, मामूली झडपें
चंडीगढ। पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए बुधवार को मतदान के दौरान कुछ गांवों में कांग्रेस और भाजपा-अकाली दल के कार्यकर्ताओं के बीच मामूली झड़पें हुईं। अधिकारियों ने बताया कि इस निर्वाचन क्षेत्र में 23 से 25 प्रतिशत मतदान हुआ। कुछ मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी कतारें देखी गईं। पुलिस ने बताया कि कांग्रेस और भाजपा-अकाली कार्यकतार्ओं के बीच हुए संघर्षों में पांच से छह लोग घायल हो गए। उपचुनाव में करीब 15.22 लाख योग्य मतदाता 11 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे।
इस महत्वपूर्ण उप-चुनाव के लिए सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इस उपचुनाव में मुख्य मुकाबला भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार स्वर्ण सलारिया, कांग्रेस के सुनील कुमार जाखड़, जो पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष हैं और आम आदमी पार्टी के सेवानिवृत्त मेजर जनरल सुरेश कुमार खजूरिया के बीच है।

इस उपचुनाव में भाजपा और राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी कांग्रेस के बीच कड़ी प्रतिद्वंद्विता नजर आएगी। राज्य विधानसभा चुनाव में अपनी शानदार जीत से उत्साहित कांग्रेस से भाजपा को कड़ी टक्कर मिलने की संभावना है, जो अपनी इस सीट को हर हाल में बचाने की कोशिश करेगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement