Violent clashes, stone pelting after Ram Navami in Bihars Sasaram, Section 144 imposed in the area-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:40 am
Location
Advertisement

बिहार के सासाराम में रामनवमी के बाद हिंसक झड़प, पथराव, इलाके में धारा 144 लागू

khaskhabar.com : शुक्रवार, 31 मार्च 2023 8:29 PM (IST)
बिहार के सासाराम में रामनवमी के बाद हिंसक झड़प, पथराव, इलाके में धारा 144 लागू
सासाराम। बिहार के रोहतास जिला मुख्यालय सासाराम में रामनवमी पर्व के बाद दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प के बाद स्थानीय प्रशासन ने शुक्रवार को धारा 144 लागू कर दी।

इस बीच दोनों पक्षों की ओर से जमकर बवाल काटा गया। कई घरों में आग लगा दी गई। इस बवाल में दो पुलिसकर्मी के घायल होने की खबर है।

पुलिस के मुताबिक, रामनवमी पर्व की शोभा यात्रा शांति पूर्ण निकल जाने के बाद शुक्रवार को अचानक दो पक्षों में पथराव प्रारंभ हो गया और झड़प शुरू हो गई। इसकी सूचना जैसे ही वरिष्ठ अधिकारियों को हुई जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार और पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित करने में जुट गए।

इस घटना में दो पुलिसकर्मियों सहित आधा दर्जन लोगों के घायल होने की खबर है। घटना के बाद इलाकों में सन्नाटा पसरा हुआ है और तनाव बना हुआ है।

राज्य पुलिस मुख्यालय के मुताबिक, सासाराम नगर थानान्तर्गत स्थिति पूर्णत: शांतिपूर्ण एवं नियंत्रण में है। कतिपय विवाद के कारण दोपहर में रोड़ेबाजी की घटना हुई थी। घटनास्थल पर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक, रोहतास पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर मौजूद हैं।

पुलिस एवं प्रशासन द्वारा फ्लैग मार्च किया जा रहा है। स्थिति नियंत्रण में है। स्थानीय प्रशासन ने अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement