Vasundhara Raje retained in new BJP posters in Rajasthan, Poonia out-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:30 am
Location
Advertisement

राजस्थान में भाजपा के नए पोस्टरों में वसुंधरा राजे बरकरार, पूनिया बाहर

khaskhabar.com : सोमवार, 27 मार्च 2023 5:41 PM (IST)
राजस्थान में भाजपा के नए पोस्टरों में वसुंधरा राजे बरकरार, पूनिया बाहर
जयपुर। चित्तौड़गढ़ से सांसद सी.पी. जोशी को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के बाद भाजपा के राज्य पार्टी मुख्यालय के बाहर लगे नए पोस्टर पार्टी की राजस्थान इकाई में बन रहे नए राजनीतिक समीकरण की ओर इशारा कर रहे हैं।

पार्टी कार्यालय के बाहर लगे ताजा पोस्टरों में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की तस्वीर को बरकरार रखा गया है, जबकि निवर्तमान अध्यक्ष सतीश पूनिया की तस्वीर को हटा दिया गया है।

सतीश पूनिया के राजस्थान में पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी मुख्यालय में लगे पोस्टरों से राजे की तस्वीर हटा दी गई थी। इस साल जनवरी में जब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा राजस्थान के दौरे पर आए थे, तब एक बार फिर भाजपा मुख्यालय में लगे पोस्टरों में वसुंधरा राजे की तस्वीर लगी थी। इसके बाद से दलगत राजनीति में बदलाव की नई चर्चा होने लगी।

सतीश पूनिया की तस्वीर अब राजस्थान बीजेपी मुख्यालय के बाहर लगे पोस्टर से हटा दी गई है। वहीं, पोस्टर में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अभी भी बरकरार हैं। सीपी जोशी के राज्याभिषेक से पहले भी बीजेपी मुख्यालय के बाहर नए पोस्टर लगाए गए हैं।

नई तस्वीरों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सी.पी. जोशी और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को जगह दी गई है।

राजनीतिक गलियारों में ताजा चर्चा सतीश पूनिया की उस तस्वीर को हटाने को लेकर है, जो पिछले तीन साल से भाजपा मुख्यालय के होडिर्ंग्स में लगी हुई थी।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement