UP: Boy leaks call recording, Panchayat sentenced to beating with slippers-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 12, 2024 10:34 pm
Location
Advertisement

यूपी : लड़के ने कॉल रिकॉर्डिंग लीक की, पंचायत ने सुनाई चप्पल से पीटने की सजा

khaskhabar.com : शुक्रवार, 18 अगस्त 2023 5:13 PM (IST)
यूपी : लड़के ने कॉल रिकॉर्डिंग लीक की, पंचायत ने सुनाई चप्पल से पीटने की सजा
हापुड। उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक लड़के ने लड़की के साथ चैट का वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद पंचायत ने लड़के को चप्पल से पीटने का आदेश दिया।


आरोपी ने एक लड़की के साथ अपनी बातचीत रिकॉर्ड कर ली थी। फिर कथित तौर पर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। इस 'सजा' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें पीड़ित लड़की लड़के को चप्पल से पीटती नजर आई।

एक ग्रामीण को लड़के को अपना चेहरा न छिपाने की हिदायत देते हुए और उसकी शर्ट फाड़ते हुए भी देखा जा सकता है। गांव के लोगों ने लड़के को लड़की से माफी मांगने का भी आदेश दिया।

गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के सर्कल अधिकारी अभिषेक सिन्हा ने कहा कि लड़की ने 13 अगस्त को उस व्यक्ति के खिलाफ बहादुरगढ़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

उन्होंने बताया कि लड़की और लड़का रिलेशनशिप में थे। परिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के बारे में पता चला तो लड़की ने शिकायत दर्ज कराई।

हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के सर्कल अधिकारी अभिषेक सिन्हा ने कहा कि लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच चल रही है। हम उस वीडियो को प्रमाणित नहीं कर सकते, जिसमें लड़की उसे मारती हुई दिख रही है।



(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement