UP and Haryana governments reward of 35 thousand arrested along with robber of Bawariya gang-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 10:07 am
Location
Advertisement

यूपी और हरियाणा सरकार का 35 हजार का ईनामी बावरिया गिरोह का लुटेरा साथी संग गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 28 जनवरी 2023 6:10 PM (IST)
यूपी और हरियाणा सरकार का 35 हजार का ईनामी बावरिया गिरोह का लुटेरा साथी संग गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा | ग्रेटर नोएडा की बीटा 2 थाना पुलिस ने बावरिया गिरोह के अंतरराज्यीय चेन लुटेरे को उसके एक साथी के साथ गिरफ्तार किया है। शातिर लुटेरे पर कुल 35000 का इनाम घोषित था। इसमें 25000 का इनाम नोएडा पुलिस और 10 हजार का इनाम हरियाणा की करनाल पुलिस ने घोषित किया था। इस पर अलग-अलग राज्यों में 20 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।

बीटा 2 पुलिस ने बाबरिया गिरोह के अंतरराज्यीय लुटेरे बाबू उर्फ जोगींद्र को नवादा गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके एक साथी विक्की को भी गिरफ्तार किया है। दोनों जनपद शामली के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों के पास से 2 तमंचे और 2 जिंदा कारतूस ओर बाइक बरामद की है।

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि बाबू उर्फ जोगींद्र बावरिया गिरोह का अंतरराज्यीया चेन लुटेरा है, जो चेन लूटने की घटनाओं के साथ साथ अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर लूटी गयी चेनों को ठिकाने लगाने का भी काम करता था। बाबू उर्फ जोगींद्र अपने साथियों के साथ मिलकर हरियाणा, दिल्ली व एनसीआर क्षेत्र में चैन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देता है। इसपर नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, दिल्ली और हरियाणा में करीब 20 मुकदमे दर्ज हैं। बीटा 2 क्षेत्र में की गई घटनाओं में शामिल इसके अन्य साथियों को बीटा 2 पुलिस द्वारा मार्च 2022 में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। इस दौरान बाबू मौके से फरार हो गया था, तभी से यह फरार चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी के लिए नोएडा पुलिस ने इस पर 25000 रुपये का इनाम घोषित किया। वही बाबू ने जनपद करनाल में भी चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम दिया था। उन घटनाओं में भी फरार चल रहा था, जिस कारण जनपद करनाल से भी बाबू पर 10,000 रुपए का इनाम घोषित था।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement