UP: Amazing, dismissed 26 health workers of Priyanka tweet-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:57 pm
Location
Advertisement

UP : प्रियंका के ट्वीट का कमाल, बर्खास्त 26 स्वास्थ्यकर्मी बहाल

khaskhabar.com : शनिवार, 04 अप्रैल 2020 8:14 PM (IST)
UP : प्रियंका के ट्वीट का कमाल, बर्खास्त 26 स्वास्थ्यकर्मी बहाल
बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा मेडिकल कॉलेज की बर्खास्त 26 हड़ताली स्वास्थ्यकर्मियों को कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के ट्वीट के बाद शनिवार को बहाल कर दिया गया है। राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. मुकेश यादव ने शनिवार दोपहर बाद जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है, "कमेटी के सुझाव पर सभी कर्मियों को काम पर वापस लिया जाता है।"
इससे पहले, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बर्खास्त मेडिकल महिलाकर्मियों का एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया था, "इस समय हमारे मेडिकल स्टाफ को सबसे ज्यादा सहयोग करने की जरूरत है।"
प्रियंका ने ट्वीट में आगे लिखा है, "वे जीवनदाता हैं और योद्धा की तरह मैदान में डटे हैं। बांदा में नर्सों और मेडिकल स्टाफ को उनकी निजी सुरक्षा के उपकरण न देकर उनका वेतन काट कर बहुत बड़ा अन्याय किया जा रहा है। यूपी सरकार से मैं अपील करती हूं कि ये समय इन योद्धाओं के साथ अन्याय करने का नहीं, बल्कि उनकी बात सुनने का है।"
गौरतलब है कि कोरोनावायरस के सुरक्षा किट न देने और वेतन कटौती करने के विरोध में एक अप्रैल से राजकीय मेडिकल कॉलेज के आउटसोर्सिग स्वास्थ्यकर्मी हड़ताल कर रहे थे। उन्हें प्राचार्य की अनुसंशा पर सेवादाताआ कंपनी अवनी परिधि ने शुक्रवार को बर्खास्त कर दिया था।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement