Umesh Pal murder case: The wife of the deceased told about the threat to life-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 3:50 pm
Location
Advertisement

उमेश पाल हत्याकांड: मृतक की पत्नी ने बताया जान को खतरा

khaskhabar.com : मंगलवार, 28 फ़रवरी 2023 12:06 PM (IST)
उमेश पाल हत्याकांड: मृतक की पत्नी ने बताया जान को खतरा
प्रयागराज। उमेश पाल की विधवा जया पाल ने आरोप लगाया कि 2005 के बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उनके पति की प्रयागराज में 24 फरवरी को उनके घर के पास गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद से उन्हें फोन पर धमकियां मिल रही हैं। एक चौंकाने वाले घटनाक्रम में सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में मृतक उमेश का पूर्व सांसद अतीक अहमद के पुत्रों में से एक हत्या के आरोपी के साथ दोस्ताना संबंध में दर्शाया गया है।

वीडियो में दिखाया गया है कि सपा विधायक और राजू पाल की विधवा पूजा पाल जया पाल को अतीक के बेटे का अपने घर में मनोरंजन करने के लिए फटकार लगा रही हैं।

वीडियों में पूजा कह रही हैं, मैंने आपको कई बार चेतावनी दी थी, लेकिन जब भी वह आपके घर आया, तो आपने उसे पराठे खिलाए, जबकि अन्य महिलाएं उन्हें आगे बोलने से रोकने की कोशिश करती हैं।

जया ने कहा कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलना चाहती हैं और उन्हें कुछ जानकारी देना चाहती हैं।

जया ने कहा, मुझे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर पूरा भरोसा है लेकिन सरकार को अब मेरे पति के हत्यारों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। मैं मुख्यमंत्री से मिलना चाहती हूं क्योंकि मैं उन्हें कुछ जानकारी देना चाहती हूं।

जया ने कहा कि उसने अधिकारियों को धमकियों के बारे में सूचित किया है। मेरे परिवार और मुझे सुरक्षा दी जानी चाहिए।

उमेश पाल की मां शांति पाल ने भी आरोप लगाया कि अतीक अहमद और उनके परिजन उनके बेटे की हत्या के लिए जिम्मेदार हैं और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

शांति पाल भी अपने बेटे की हत्या की गवाह है। उमेश पर जब हमलावरों ने फायरिंग की, तो वह अपने घर के गेट पर मौजूद थीं।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement