Udaipur first international level luxury salon ready, actress Kainaat will inaugurate on 27th-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 11:58 pm
Location
Advertisement

उदयपुर में अंतरराष्ट्रीय स्तर का पहला लक्जरी सैलून बनकर तैयार, 27 को अभिनेत्री कायनात करेंगी उद्घाटन

khaskhabar.com : शनिवार, 25 मार्च 2023 6:00 PM (IST)
उदयपुर में अंतरराष्ट्रीय स्तर का पहला लक्जरी सैलून बनकर तैयार, 27 को अभिनेत्री कायनात करेंगी उद्घाटन
हाउस ऑफ ब्यूटी बोलमेंट हाउस सुन्दरवास में शुरू, साधारण कीमत पर अंतरराष्ट्रीय सुविधाएं मिलेंगी


उदयपुर। शहर में अंतरराष्ट्रीय स्तर का लक्जरी सैलून हाउस ऑफ ब्यूटी सुन्दरवास क्षेत्र में खुलने जा रहा है। जिसका उद्घाटन बॉलीवुड अभिनेत्री कायनात अरोड़ा आगामी 27 मार्च को करने जा रही है। हाउस ऑफ ब्यूटी सैलून की संचालिका नीलम चौधरी ने शनिवार को आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया कि सुंदरवास के वालमोंट हाउस में शुरू होने जा रहे ‘हाउस ऑफ ब्यूटी‘ उदयपुर शहर का पहला अंतरराष्ट्रीय स्तर का लक्जरी सैलून होगा, जहां विश्व में सैलून में मिलने वाली सभी तरह की सुविधाएं अर्फोडेबल प्राइज पर उपलब्ध होंगी।


अभी तक ऐसी सुविधाएं वाले सैलून दिल्ली-मुम्बई जैसे महानगरों में ही मौजूद है। महिला और पुरुषों के लिए खोला गया यह सैलून उच्च स्तरीय और बेहतर क्वालिटी के साथ यहां आने वाले कस्टमर के लिए वह सभी सुविधा प्रदान करेगा, जो अभी तक अंतरराष्ट्रीय स्तर के सैलून में हुआ करती है। चौधरी ने कहा कि उदयपुर देश के ही नहीं, बल्कि विश्व के प्रमुख पर्यटन शहरों में शुमार है। यहां विश्व स्तरीय सैलून की कमी खटक रही थी। इसके अलावा यह सैलून विश्व के अन्य लक्जरी सैलून से भी अलग और विशेष इसलिए होगा कि यहां आने वाले लोगों को साधारण कीमत पर सुविधाएं मिलेंगी।


दिल्ली से बुलाए गए कुशल कर्मचारी


हाउस और ब्यूटी सैलून में काम करने वाले कुशल कर्मचारी दिल्ली से बुलाए गए हैं। उनके कार्यकुशलता को देखकर उनका चयन किया गया। ताकि यहां आने वालों को पूरी संतुष्टि मिले। यहां हेयर ट्रीटमेंट से लेकर मेडिक्योर, पेडीक्योर ही नहीं, बल्कि वे सभी सुविधाएं मिलेंगी, जो अंतरराष्ट्रीय सैलून में मिला करती हैं। दूल्हे और दुल्हन एवं शादी समारोह के लिए खास मैकअप भी यहां किया जाएगा। नीलम चौधरी ने बताया कि आगामी 27 मार्च को अभिनेत्री कायनात उदयपुर पहुंचेंगी तथा वह खुद उनका मेकअप करेंगी। जिसके बाद सैलून का उद्घाटन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सैलून सभी तरह की अंतरराष्ट्रीय सुविधाओं के साथ तैयार हो चुका है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement