Two women arrested for cheating sub inspector by trapping him in honey trap-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:43 am
Location
Advertisement

हनी ट्रेप में फंसाकर सब इंस्पेक्टर को ठगने वाली दो महिलाएं गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 25 मई 2023 2:03 PM (IST)
हनी ट्रेप में फंसाकर सब इंस्पेक्टर को ठगने वाली दो महिलाएं गिरफ्तार
पलवल। निकटवर्ती चांदहट थाने में तैनात पुलिस सब इंस्पेक्टर को हनी ट्रेन में फंसाकर लाखों रुपए ऐंठने वाले गिरोह की दो महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है। ये गिरोह पहले टेलीफोन द्वारा अश्लील बातें करके लोगों को अपने चंगुल में फंसाता था। सब-इंस्पेक्टर को भी नशा कराकर उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। फिर वायरल करने और मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देकर मोटा पैसा वसूल लिए। फिर भी आए दिन रुपयों की मांग आते रहने से परेशान सब इंस्पेक्टर ने मुकदमा दर्ज करवाया था।
थाना प्रभारी इंस्पेक्टर उदयभान ने बताया कि उन्हें जानसठ थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर होशियार सिंह ने लिखित शिकायत दी थी। उसने बताया कि कुछ लोग जिनमें 3-4 महिलाएं भी हैं। अब तक रेप का झूठा केस दर्ज कराने का डर दिखाकर लाखों रुपए ऐंठ चुके हैं। अभी भी ₹2000000 की डिमांड की जा रही है। गत 16 मई से उसकी गाड़ी भी उन्हीं महिलाओं के पास है जिन्होंने उसे झूठे सेक्स स्कैंडल में फंसाने की धमकी दे रखी है।
इंस्पेक्टर उदयभान ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद उन्होंने पहले एक महिला को अरेस्ट किया। उसके बताए जाने पर दूसरी महिला को भी अरेस्ट कर लिया। जिन्हें दो 2 दिन के रिमांड पर लिया है। इस मामले में पूछताछ की जा रही है। इस केस में दो-तीन अन्य महिलाएं और दो-तीन पुरुष भी हैं। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
थाना प्रभारी के अनुसार दोनों महिलाओं को पलवल जिला अस्पताल ले जाकर मेडिकल परीक्षण कराया गया है। पूछताछ के दौरान उनसे अन्य मामलों के खुलासे की भी संभावना है। महिलाएं मूल रूप से राजस्थान की रहने वाली बताई जा रही हैं। वे कैंप थाना क्षेत्र में किराए का मकान लेकर रह रही थी। इसी तरह से भोले-भाले लोगों को अपने जाल में फंसा कर ठगने का काम कर रही थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement