Two smugglers arrested while taking cattle to slaughter house in MP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 9:52 pm
Location
Advertisement

एमपी में बूचड़खाना गौवंश ले जाते दो तस्कर गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 13 दिसम्बर 2022 1:15 PM (IST)
एमपी में बूचड़खाना गौवंश ले जाते दो तस्कर गिरफ्तार
बूंदी । दबलाना थाना पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान रविवार को मेंण्डी तिराहे पर ग्रामीणों के सहयोग से गोवंश तस्करी कर रहे दो तस्करों को गिरफ्तार कर ट्रेलर से 50 बछड़े मुक्त कराए हैं। मुक्त कराये गये गौवंश को पुलिस ने बाद में जयनिवास गौशाला ठीकरदा को सौंप दिया।


एसपी यादव ने बताया कि थाना मोजमाबाद जिला जयपुर ग्रामीण में मानपुरा निवासी तस्कर आलम शेख पुत्र इंदु खान (36) तथा थाना डिग्गी नुक्कड़ जिला टोंक में इस्लामपुरा निवासी इस्लाम पुत्र चांद खान (32) को गिरफ्तार किया गया है। यह तस्कर अजमेर के सावर से गोवंश भरकर ट्रेलर से मध्यप्रदेश के श्योपुर में बूचड़खाने बेचने के लिए ले जा रहे थे।

एसपी यादव ने बताया कि अवैध कार्यों की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरीलाल के निर्देशन एवं सीओ सज्जन सिंह के सुपर विजन में एसएचओ दबलाना रामेश्वर प्रसाद मय टीम द्वारा रात्रि गश्त के दौरान रविवार को थाना क्षेत्र के मेंण्डी तिराहे पर ग्रामीणों के सहयोग से ट्रेलर को रोक बूचड़ खाने जा रहे गोवंश को मुक्त कराया गया। आरोपियों के विरुद्ध राजस्थान गोवंश पशु अधिनियम व पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement