Two killed and eight injured in LPG blast in residence in Vasna area of the Vadodara city-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 29, 2022 3:56 pm
Location
Advertisement

वडोदरा : मकान में हुए ब्लास्ट से 2 की मौत, 5 घायल

khaskhabar.com : शुक्रवार, 30 सितम्बर 2022 9:48 PM (IST)
वडोदरा : मकान में हुए ब्लास्ट से 2 की मौत, 5 घायल
वडोदरा । वडोदरा शहर में शुक्रवार को एक मकान में हुए विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया।

वडोदरा के दमकल अधिकारी अमित चौधरी ने आईएएनएस को बताया कि उन्हें देवनगर सोसाइटी के टेनमेंट नंबर 106 में विस्फोट की सूचना मिली थी। जब टीम मौके पर पहुंची, तो घर लगभग ढह चुका था और बगल के मकान 105 की दीवार भी विस्फोट के प्रभाव से ढह गई थी।

मलबे के नीचे सात लोग फंस गए थे और उन्हें बचाया गया और इलाज के लिए एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां दो को मृत घोषित कर दिया गया।

चौधरी ने कहा कि विस्फोट के कारणों का पता नहीं चल सका है क्योंकि दमकल कर्मी घर में प्रवेश नहीं कर सके क्योंकि घर की छत कभी भी गिर सकती है। एक बार जब यह पूरी तरह से ध्वस्त हो जाए, तो फायर टीम जांच कर सकती है।

घायल पड़ोसी दावा कर रहे थे कि यह एक एलपीजी सिलेंडर विस्फोट था और प्रभाव इतना भारी था कि 20 से 30 फीट की दूरी पर स्थित घरों को नुकसान पहुंचा।

घर का मालिक जयेश जैन है और उसकी मां शकुंतलाबेन और पड़ोसी की पत्नी लीलाबेन चौहान की इस घटना में मौत हो गई थी। घायलों में जैन, उनका बेटा ध्रुवेश, पड़ोसी दीपक चौहान और भावनाबेन गोहिल शामिल हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement