Two arrested for helping Atiqs brother in Bareilly Jail-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:21 pm
Location
Advertisement

बरेली जेल में अतीक के भाई की मदद करने वाले दो गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 08 मार्च 2023 3:32 PM (IST)
बरेली जेल में अतीक के भाई की मदद करने वाले दो गिरफ्तार
बरेली (उत्तर प्रदेश)। गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद के भाई अशरफ और उनके करीबी सहयोगियों के बीच बरेली जिला जेल में अवैध रूप से मुलाकात कराने के आरोप में एक जेल गार्ड और एक सब्जी विक्रेता को गिरफ्तार किया गया है। पूर्व विधायक अशरफ वर्तमान में जेल में बंद हैं। गिरफ्तार किए गए लोगों में जेल गार्ड शिवहरि अवस्थी और जेल कैंटीन में सब्जियां सप्लाई करने वाले दयाराम शामिल हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से दो मोबाइल फोन और 3920 रुपये बरामद किए हैं। अशरफ जुलाई 2020 से बरेली जिला जेल में बंद है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राहुल भाटी ने कहा कि दयाराम अपने टेम्पो से जेल कैंटीन में सब्जी व अन्य सामान सप्लाई करते समय नकदी व अन्य सामान लेकर अशरफ को दे देता था।

एएसपी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है कि शिवहरि अवस्थी अपने अधिकारियों के आदेश पर जेल के अंदर निर्धारित क्षेत्र के अलावा अन्य जगहों पर सप्ताह में दो या तीन बार एक ही आईडी पर छह-सात लोगों की बैठक करवाता था।

एएसपी ने आगे कहा कि अशरफ और उसके रिश्तेदारों और सहयोगियों के बीच बैठक एक-दो घंटे तक चलती थी और शिकायत के अनुसार अवस्थी इसकी व्यवस्था करने के लिए पैसे लेता था।

वर्तमान में गुजरात की जेल में बंद अतीक अहमद 2005 में बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी है। अतीक और अशरफ पर हाल ही में हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के सिलसिले में मामला दर्ज किया गया था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अशरफ के नाम पर 52 मामले दर्ज हैं। उन्होंने कहा, "हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि क्या उमेश पाल को खत्म करने की योजना बरेली जेल में बनी थी।"(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement