Two accused arrested after robbing cash from petrol pump in Haryana-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 3, 2023 10:54 pm
Location
Advertisement

हरियाणा में पेट्रोल पंप से नकदी लूट कर फरार हुए दो आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : रविवार, 24 जुलाई 2022 7:53 PM (IST)
हरियाणा में पेट्रोल पंप से नकदी लूट कर फरार हुए दो आरोपी गिरफ्तार
हनुमानगढ़ हरियाणा के ऐलनाबाद तहसील में गांव नीमला के एक पेट्रोल पंप पर मैनेजर से नकदी लूटकर भागे दो अभियुक्तों दीपक जाट पुत्र जोगिंदर सिंह (26) व अजय उर्फ उजू पुत्र जसवीर जाट (20) निवासी थाना सदर गोहाना जिला सोनीपत हरियाणा को थाना रावतसर पुलिस ने पीछा कर दबोच लिया। जिनके पास से लूटी गई रकम 1.60 लाख, दो पिस्टल व कारतूस एवं लूटी गई कार बरामद की गई है। पीछा करने पर बदमाशों द्वारा पुलिस की टीम पर फायरिंग भी की गई।
हनुमानगढ़ एसपी अजय सिंह ने बताया कि शनिवार को गश्त के दौरान थाना रावतसर के कांस्टेबल मांगीलाल को तीन बदमाशों द्वारा ऐलनाबाद में हथियारों की नोक पर पेट्रोल पंप से नकदी लूटकर थाना क्षेत्र के चाइया गांव की तरफ आने की सूचना मिली। इस सूचना पर एएसआई राजवीर मय टीम द्वारा पीछा कर कार को रोकना चाहा तो उसमें सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। एएसआई राजवीर ने तुरंत थाना अधिकारी रविंद्र सिंह को सूचना देकर इमदाद मांगी।
थाना अधिकारी रविंद्र सिंह ने तुरंत जाब्ता रवाना कर बदमाशों के भागने के संभावित रास्तों पर नाकाबंदी शुरू कर दी। बीपीएसएम माइनर डिटेल रोही चक पर एएसआई राजवीर और हेड कांस्टेबल विजय सिंह द्वारा कार को रोकना चाहा तो एक युवक कार से निकलकर खेतों में फरार हो गया। पुलिस टीम ने कार चालक एवं दूसरे युवक को दबोचना चाहा तो उन्होंने फिर से फायर कर दिया। पुलिस टीम ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए दोनों को दबोच लिया। जिनके पास से लूटी गई रकम 1.60 लाख, 2 पिस्टल लोडेड और कारतूस समेत लूटी गई कार बरामद की गई।
गिरफ्तार अभियुक्त दीपक और अजय ने पूछताछ में बताया कि वे रोहतक में एक आदमी की हत्या करने व गांव भूसाणा में एक व्यक्ति को धमकी देने के लिए हवाई फायर करने में वांछित है तथा पेट्रोल पंप लूट के लिए करनाल से घटना में प्रयुक्त कार लूटी गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement