try to rape with two sisters in pilibhit-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 12, 2024 11:35 pm
Location
Advertisement

दो मासूम सगी बहनों से पड़ोसी रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म का प्रयास, अब फरार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 04 अगस्त 2017 9:20 PM (IST)
दो मासूम सगी बहनों से पड़ोसी रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म का प्रयास, अब फरार
पीलीभीत। यूपी के पीलीभीत जिले में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामले में सामने आया है। 5 और 6 साल की दो सगी बहनों के साथ पड़ोस में रह रहे परिवार के एक रिश्तेदार ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया। मामला सामने आने के बाद पीड़ित बच्चियों की मां ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली में शिकायत देकर मामला दर्ज करा दिया है। पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए बच्चियों को मेडिकल परिक्षण के लिए भेज दिया है।


मामला कोतवाली पूरनपुर क्षेत्र के करीमगंज इलाके का है। जहां 5 और 6 साल की मासूम बच्चियों के साथ पड़ोस में रह रहे उनके एक करीबी रिश्तेदार के लड़के ने पास के गन्ने के खेत में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया और साथ ही उनके साथ अश्लील हरकतें की। जब बच्चियों ने शोर शराबा किया तो मौके पर कुछ लोग पहुंचे जिसके बाद आरोपी शमशाद मौके से फरार हो गया।

घटना से सहमी मासूम बच्चियों ने बताया कि पड़ोस में रह रहा शमशाद उनको गन्ने के खेत में ले गया जहां उसने उनके कपडे उतारे और दुष्कर्म का प्रयास किया और जब उन्होंने शोर मचाया तो वो वहां से भाग गया। वहीं पीड़ित बच्चियों की मां ने बताया कि दोनों बच्चियां घर में खेल रही थी कि तभी पड़ोस में रह रहे करीबी रिश्तेदार का लड़का शमशाद दोनों बच्चियों को पैसों का लालच देकर गन्ने के खेत में ले गया और दोनों बच्चियों के कपडे उतारकर अश्लील हरकतें करने लगा और साथ ही दुष्कर्म करने का प्रयास भी किया।

वहीं इस पूरे मामले पर कोतवाली पुलिस का कहना है कि पीड़ित बच्चियों की मां ने आरोपी शमशाद के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement