Truck thief gang exposed in Baran, three including buyer arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 5:02 pm
Location
Advertisement

बारां में ट्रक चोर गिरोह का खुलासा, खरीददार समेत तीन गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 19 दिसम्बर 2022 6:18 PM (IST)
बारां में ट्रक चोर गिरोह का खुलासा, खरीददार समेत तीन गिरफ्तार
बारां । कोतवाली थाना क्षेत्र में पिछले से 7 महीनों में 5 ट्रक चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज हुई। पुलिस ने 3 जिलों के सैंकडो सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण एवं तकनीकी संसाधनों का प्रयोग कर ट्रक चोर गिरोह के 2 सदस्यों के साथ अंतर राज्य खरीदार को भी गिरफ्तार किया है। फिलहाल इनके पास से चोरी का एक ट्रक बरामद किया गया है। अन्य वाहन की बरामदगी के लिए पूछताछ की जा रही है।


एसपी कल्याण मल मीणा ने बताया कि कोटा निवासी ट्रक चोर आशिक हुसैन पुत्र महबूब हुसैन एवं योगेंद्र सिंह उर्फ यश पुत्र सत्यनारायण तथा अंतर राज्य खरीदार रफीक उर्फ रफ़्फ़ा पुत्र अब्दुल गनी निवासी इंदौर मध्य प्रदेश को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी रफीक इंदौर के चंदन नगर पुलिस थाने का नामी गुंडा है। इसके विरुद्ध 10 आपराधिक मुकदमे दर्ज होने के साथ अन्य कई राज्यों में भी ट्रक चोरी के अपराधों में वांछित है।

एसपी मीणा ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र से ही 5 ट्रकों के चोरी होने पर इन घटनाओं को ट्रेस करने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जिनेंद्र जैन एवं सीओ राजेंद्र कुमार मीणा के सुपर विजन व थानाधिकारी मांगे लाल के नेतृत्व में अलग अलग टीम गठित कर टास्क दिए गए।
गठित टीम द्वारा कोटा शहर, बारां एवं बूंदी जिले के साथ मध्य प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर लगे सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। कोटा व बूंदी पुलिस का भी सहयोग लिया गया। अंततः वाहन चोर गिरोह के दो सक्रिय सदस्यों आसिफ हुसैन और योगेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया गया। जिनकी निशानदेही पर चोरी का एक ट्रक इंदौर से बरामद कर खरीददार रफीक को गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement