Truck crash bike death on three on spot in philibhit -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 7:44 am
Location
Advertisement

ट्रक ने बाइक को रौंदा, तीन की मौके पर मौत

khaskhabar.com : सोमवार, 30 अक्टूबर 2017 5:28 PM (IST)
ट्रक ने बाइक को रौंदा, तीन की मौके पर मौत
पीलीभीत । यहाँ एन.एच.-730 पर बेहद दर्दनाक हादसा हुआ है। गुरुवार रात एक दस टायरा ट्रक चालक ने एक बाइक को रौंद दिया। जिससे बाइक पर सवार तीन ग्रामीणों की मौके पर ही मौत हो गई । दुर्घटना थाना गजरौला क्षेत्र में बिनौर फार्म के निकट हुई। बाइक सवार एक ग्रामीण की पुत्रवधू ने गुरुवार की शाम लगभग 6 बजे पुत्र को जन्म दिया था ।वह इसी के चलते दो अन्य युवकों के साथ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना गजरौला क्षेत्र के सुहास चौकी अंतर्गत पलिया माफी गाँव के रहने वाले वसंत लाल के पुत्र विजय पाल की पत्नी रानी को प्रसव पीड़ा के चलते गुरुवार को ही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद शिवनगर में भर्ती कराया गया था । शाम लगभग 6 बजे रानी ने एक पुत्र को जन्म दिया। पौत्र के जन्म की सूचना पर वसंत लाल गांव के दो युवकों संजू (22) पुत्र सियाराम व टाकन लाल (22) के साथ पल्सर बाइक से स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा। कुछ देर बाद परिजनों ने निर्णय लिया कि रानी को उसके मायके थाना गजरौला क्षेत्र के ही गांव जमुनिया ले जाया जाए। रानी व विजय पाल एक थ्री-व्हीलर से जमुनिया की ओर चल दिये वसंत लाल संजू व टाकन लाल के साथ थ्री-व्हीलर के पीछे-पीछे बाइक से जा रहा था कि जैसे ही बिजली घर के पास बिनौर फार्म के सामने पहुंचा तेज रफ्तार दस टायरा ट्रक ने बाइक को चपेट में लेकर कुचल दिया । जिससे बाइक पर सवार संजू, वसंत लाल व टाकन लाल की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर थानाध्यक्ष गजरौला राजेश कुमार पुलिस वल के साथ घटना स्थल पहुंचे। इस बीच ट्रक चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया । बताया जा रहा कि जिस जगह दुर्घटना हुई है वहाँ मार्ग में गहरे गड्ढे हैं । जिससे हादसे से बचना और भी मुश्किल हो जाता है।

इस भीषण हादसे ने घर में पौत्र के जन्म की खुशियों को जीने से पहले ही श्यामलाल को मौत की नींद सुला दिया, वहीं एक ही गांव में तीन मौत होने से मातम पसर गया है। तीनो परिवारों के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। शुक्रवार को शवों का पोस्ट-मार्टम किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement