Tripra Bhatt and Richa Bhatt get Best Dandiya Dancer Award-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 7, 2022 3:10 am
Location
Advertisement

त्रिप्रा भट्ट और ऋचा भट्ट को मिला बेस्ट डांडिया डांसर का पुरस्कार

khaskhabar.com : बुधवार, 05 अक्टूबर 2022 1:12 PM (IST)
त्रिप्रा भट्ट और ऋचा भट्ट को मिला बेस्ट डांडिया डांसर का पुरस्कार
-नीति गोपेंद्र भट्ट-

नई दिल्ली। नई दिल्ली के वसन्त विहार के ललित महाजन स्कूल में श्री दक्षिण दिल्ली गुजराती मण्डल द्वारा आयोजित नवरात्री उत्सव गरबा डांडिया कार्यक्रम में राजस्थान के मेवाड़- वागड़ मूल की त्रिप्रा भट्ट को बेस्ट डांडिया डांसर का पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया गया। इस मौके पर मण्डल अध्यक्ष मनोहर दास गुजराती और सचिव परेश कंसारा ने भट्ट की नृत्य प्रतिभा की सराहना की।
इसी प्रकार जी टी करनाल रोड स्थित रजवाड़ा पेलेस बेंकवेट में आयोजित डांडिया मस्ती कार्यक्रम में भी त्रिप्रा भट्ट और उनकी बड़ी बहन ऋचा भट्ट को बेस्ट गुजराती परिधान के लिए पुरस्कार प्रदान किए गए। इस अवसर पर आयोजन समिति के जगदीप राणा प्राची राणा और विनोद पटेल आदि ने दौनों बहनों की नृत्य कौशलता को भी सराहा । ऋचा और त्रिप्रा बीकानेर हाउस नई दिल्ली स्थित राजस्थान सूचना केन्द्र के अतिरिक्त
निदेशक रहें जी एन भट्ट की पुत्रियाँ हैं।
नई दिल्ली में गुजरात के सयुंक्त आवासीय आयुक्त नीलेश शुक्ला ने बताया कि इस बार दिल्ली और उप नगरों के विभिन्न इलाक़ों में नवरात्री पर गरबा नृत्यों की ज़बर्दस्त धूम दिखाई दी।
उल्लेखनीय है कि पिछलें दो वर्षों से कोरोना के कारण राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में नवरात्री उत्सव नहीं हो सके थे लेकिन इस बार दिल्ली में नवरात्री और दुर्गा पूजा पंडालों के साथ राम लीलाओं की भारी धूम रही ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement